Friday, April 26, 2024
Advertisement

बाहर से आए दोस्त को एयरपोर्ट पर दिया VIP ट्रीटमेंट, इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत रहा यह Video

दोस्ती के ऐसे उदाहरण देखने को मिल जाते हैं जिसे देखकर इंसान काफी इमोशनल हो जाता है तो कभी ऐसा समय आता है जिसे देखने के बाद लोगों को अपने सच्चे दोस्त याद आ जाते हैं।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 26, 2023 0:07 IST
एयरपोर्ट पर मिले दोस्त- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM एयरपोर्ट पर मिले दोस्त

सोशल मीडिया पर दोस्तों की यारी का वीडियो खूब वायरल होता है। कुछ वीडियो में दोस्त अपने दोस्त के लिए कुछ ऐसा करते हैं जिसे देख कर यूजर्स का दिन बन जाता है। वहीं कुछ वीडियो में दोस्ती के ऐसे उदाहरण देखने को मिल जाते हैं जिसे देखकर इंसान काफी इमोशनल हो जाता है। दोस्ती है ही ऐसी चीज जिसे निभाने के लिए कोई भी खास इंतजाम नहीं करना पड़ता या कुछ अलग नहीं करना होता बस इतना होता है कि आप अपने दोस्त के लिए समय पर खड़े हैं। इसे देखकर ही दोस्ती को लोग महान बताते आए हैं।

एयरपोर्ट पर दोस्त को दिया VIP ट्रीटमेंट

फिलहाल ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और इस वीडियो को यूजर्स शेयर भी कर रहे हैं। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोस्तों का एक समूह एयरपोर्ट पर बाहर से आने वाले अपने दोस्त का इंतजार कर रहे हैं। इंतजार कर रहे सभी दोस्तों ने मिलकर यह प्लान बनाया है कि वह अपने दोस्त को VIP ट्रीटमेंट देंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे जो दोस्त एयरपोर्ट पर इंतजार कर रहे हैं वह ऐसे पोषाक में हैं कि उन्हें देखकर सही में यही लग रहा है कि वह किसी बड़े मंत्री के स्वागत के लिए खड़े हैं। 

ऐसे दोस्त सबको मिले

जैसे ही उनका दोस्त एयरपोर्ट से बाहर निकल कर आता है वैसे ही उसके दूसरे दोस्त उसके लिए एकदम तत्पर हो जाते हैं। वह अपने दोस्त को कुछ ऐसे ट्रीट करते हुए दिख रहे जैसे कोई बहुत बड़ा स्टार एयरपोर्ट पर उतरा हो और उसकी सुरक्षा के लिए इन लोगों को तैनात किया गया हो। वीडियो देखकर तो सच में यही लगता है कि हां भाई कोई बड़ा इंसान एयरपोर्ट पर फ्लाइट से उतरा है। वह युवक भी कुछ ऐसे ही चाल-ढाल से चल भी रहा होता है जैसे वह कोई बॉलीवुड सेलिब्रीटी हो। 

वीडियो को शेयर कर रहे यूजर्स

वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर्स इस वाडियो को शेयर करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। वहीं कुछ यूजर्स कमेंट कर ऐसे दोस्त अपने लिए मांग रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @log.kya.kahenge के पेज पर पोस्ट किया था। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 15,621 लाइक्स आ चुके हैं। वहीं इसे देखने के बाद लोग इस वीडियो पर खूब अपना प्यार बरसा रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement