ट्रोल हुए एलन मस्क, यूजर्स ने पूछे गंभीर सवाल, क्या ट्विटर मुख्यालय में महिलाएं नहीं?

एलन मस्क हमेशा सोशल मीडिया पर छाए हुए रहते हैं। उनके ट्विट हर रोज वायरल होते हैं। ट्विटर के नए मालिक बनते ही एलन ने कंपनी के कई पॉलिसियों में बदलाव किए हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: November 19, 2022 21:30 IST
ट्विटर मुख्यालय की फोटो- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ELONMUSK ट्विटर मुख्यालय की फोटो

ट्विटर के नए मालिक एलन मस्क ने आज ट्विटर मुख्यालय के अंदर की फोटो शेयर ट्विटर पर की। अब एलन मस्क का ये पोस्ट काफी चर्चा का विषय बना गया है। मस्क के पोस्ट करते ही लोगों ने एक ही सवाल पूछे। मस्क ने जो पोस्ट किया है इसमें लगभग पुरुष दिख रहे हैं। इस पोस्ट को देखते ही यूजर्स भड़क गए। मस्क से कई अजीबो-गरीब सवाल पूछे।   

महिलाएं कहां? 

एलन ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा कि "ट्विटर मुख्यालय कोड की समीक्षा छोड़ रहा हूं।" ट्विटर पर एक्टिव रहने वाले यूजर्स ने पोस्ट को देखा, उसके बाद क्या एलन मस्क की खिंचाई कर दी।  कई यूजर्स ने मस्क के पोस्ट का जवाब देते हुए पूछा कि टीम में महिलाएं कहां हैं। वहीं ट्विटर यूजर्स ने मुख्यालय में 'लैंगिक समानता' की कमी पर सवाल उठाया। कुछ ने मस्क को उनकी नई "कट्टर" नीति के लिए नारा दिया, जिसने एक बड़े पैमाने पर पलायन को ट्रिगर किया। 

@CoachCaroline इस यूजर्स ने पूछा कि आपकी टीम में कोई महिला कहां है? वहीं एक अन्य यूजर्स ने लिखा क्या इस मैं सिर्फ इस फोटो में भारतीय और चाईनीज को देख रहा हूं। कुछ यूजर्स ने फोटो में महिलाओं को खोजते हुए दिखाया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
gujarat-elections-2022