1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. प्रेमी के मरने के बाद भी प्रेमिका ने डेड बॉडी संग रचाई शादी, तीन दिनों तक उसके साथ भी रही

Viral news: प्रेमी के मरने के बाद भी प्रेमिका ने डेड बॉडी संग रचाई शादी, तीन दिनों तक उसके साथ भी रही, जानें फिर क्या हुआ?

Viral news: क्लियोढना ने यह भी बताया कि हमें शादी करने का मौका नहीं मिला ऐसे में उन्होंने पादरी से कहा कि वे उनका ब्लेसिंग सेरेमनी करें। इसके बाद उन्होंने मार्क को अंगूठी पहनाई और खुद भी एक अंगूठी पहनीं। फिर वादा भी किया वह जिंदगीभर मार्क को प्यार करती रहेंगी। तीन दिन के बाद मार्क को दफना दिया गया।   

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Published on: June 15, 2022 12:49 IST
प्रेमी के मरने के बाद भी प्रेमिका ने डेड बॉडी संग रचाई शादी- India TV Hindi
Image Source : REPRESENATIONAL IMAGE प्रेमी के मरने के बाद भी प्रेमिका ने डेड बॉडी संग रचाई शादी

Highlights

  • प्रेमी के मरने के बाद भी प्रेमिका ने डेड बॉडी संग रचाई शादी
  • वादा भी किया वह जिंदगीभर प्रेमी मार्क को प्यार करती रहेंगी
  • तीन दिन के बाद मार्क को दफना दिया गया

Viral news: शादी को लेकर कई तरह की खबरें सामने आती रहती हैं। कभी सुनने में आता है दो लड़कियों ने शादी कर ली। ज्यादातर सुना जाता है कि घर वाले शादी के लिए नहीं मान रहे थे इसलिए प्रेमी जोड़े ने भागकर शादी कर ली। अभी हाल ही में एक गुजरात से खबर आई जहां एक लड़की ने खुद से शादी कर ली। ऐसी शादियों के बारे में तो हमें खूब पढ़ने सुनने को मिलता है लेकिन अगर मैं आपसे कहूं कि एक प्रेमिका ने अपने मरे हुए प्रेमी से शादी की और तीन दिन तक साथ भी रही तो क्या आप मानेंगे? नहीं ना। लेकिन यह सच है। 

बॉयफ्रेंड की बीमारी की वजह से फेफड़े खराब हो गए थे

दरअसल, क्लियोढना के बॉयफ्रेंड की गंभीर बीमारी की वजह से फेफड़े खराब हो गए थे। इस वजह से उसकी मौत हो गई। दोनों शादी करना चाहते थे मगर इस घटना ने दोनों को अलग कर दिया। लेकिन क्लियोढना ने हार नहीं मानी और बॉयफ्रेंड की मौत के बाद भी अपना सपना पूरा किया। अपने बॉयफ्रेंड की डेड बॉडी से उसने शादी की। तीन दिन तक साथ में वक्त भी गुजारा और फिर बाद में दफना दिया।

दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे 

क्लियोढना कासग्रोव के बॉयफ्रेंड का नाम मार्क अमोस था। दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे और बाद में दोनों ने शादी करने का फैसला किया, लेकिन कुछ महीनों बाद लड़की को यह पता चला कि उसका बॉयफ्रेंड गंभीर बीमारी common variable immunodeficiency (CVID) से ग्रसित था। इस बीमारी के कारण मार्क के फेफड़े खराब हो गये थे। 

दोनों की मुलाकात 2018 में हुई थी

दोनों की मुलाकात 2018 में हुई थी। क्लियोढना के मुताबिक जब उसकी मां की मौत हुई तो मार्क उसके पास तीन दिन तक रूका था। यहीं से दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई। 2019 में 27वें बर्थडे पर मार्क ने घुटनों पर बैठ कर उसे प्रपोज किया। उसी दौरान उसने अंगूठी भी पहनाई। 

जिंदगीभर मार्क को प्यार करने का वादा किया

क्लियोढना ने यह भी बताया कि हमें शादी करने का मौका नहीं मिला ऐसे में उन्होंने पादरी से कहा कि वे उनका ब्लेसिंग सेरेमनी करें। इसके बाद उन्होंने मार्क को अंगूठी पहनाई और खुद भी एक अंगूठी पहनीं। फिर वादा भी किया वह जिंदगीभर मार्क को प्यार करती रहेंगी। तीन दिन के बाद मार्क को दफना दिया गया।