Friday, April 19, 2024
Advertisement

Viral News: चमत्कार! अंतिम संस्कार से पहले जिंदा हुई महिला, ताबूत खटखटा कर बोली- 'मैं जिंदा हूं'

दुर्घटना में मारी गई एक महिला को दफनाने की तैयारी चल रही थी। वहां मौजूद सभी लोग आंसू बहा रहे थे। लेकिन तभी ताबूत के भीतर से खटखटाने की आवाज आई और महिला उसे खोलने के लिए कहने लगी।

Sushma Kumari Edited by: Sushma Kumari @ISushmaPandey
Updated on: May 04, 2022 19:32 IST
Viral news- India TV Hindi
Image Source : FREEPIK Viral news

Highlights

  • पेरू की रहने वाली इस महिला का नाम रोजा इसाबेल है।
  • रिपोर्ट कि मानें तो एक सड़क हादसे में महिला को मृत घोषित किया गया था।

फिल्मों और सीरियल में तो आपने मरे हुए लोगों को जिंदा होते हुए जरूर देखा होगा? लेकिन क्या असल में ऐसा संभव है? अगर सच में कुछ ऐसा नजारा देखने को मिल जाए तो किसी के भी होश उड़ सकते हैं। बीते दिनों पेरू से एक ऐसी ही घटना सामने आई है,जिसे सुनने के बाद हर कोई दंग रह गया। यहां पर दुर्घटना में मारी गई एक महिला को दफनाने की तैयारी चल रही थी। वहां मौजूद सभी लोग आंसू बहा रहे थे। लेकिन तभी ताबूत के भीतर से खटखटाने की आवाज आई और महिला उसे खोलने के लिए कहने लगी। यह देखकर सभी लोग हैरान हो गए। आइए जानते हैं क्या पूरा मामला। 

Viral : खुद को जवां रखने के लिए ये शख्स 6 साल से पी रहा है खुद का यूरिन, पूरी खबर उड़ा देगी होश

द मिरर में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार, पेरू की रहने वाली इस महिला का नाम रोजा इसाबेल है।  रिपोर्ट कि मानें तो एक सड़क हादसे में महिला को मृत घोषित किया गया था जिसमें उसके बहनोई की भी जान चली गई थी और उसके तीन भतीजे गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना क्षेत्र के चिकलायो-पिक्सी रोड पर हुई। 

उसके बाद अंतिम संस्कार से पहले महिला के शव को एक ताबूत में रखा गया था। जब शवयात्रा की शुरुआत हुई तो लोगों ने ताबूत के अंदर से एक अजीब आवाज सुना। लोगों ने तुरंत ताबूत को नीचे रखा और ढक्कन खोला। तभी मृत महिला एकदम बाहर आ गई। ये देखकर सभी लोग हैरान हो गए।

एक रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर्स ने रोजा को लाइफ सपोर्टिंग सिस्टम पर रख था,लेकिन कुछ घंटों बाद उसकी मृत्यु हो गई। अब रोजा का परिवार स्वास्थ्य विभाग से यह जवाब मांग रहा है कि उसे पहले मृत घोषित क्यों किया गया था।  महिला के रिश्तेदारों के अनुसार, दुर्घटना के बाद रोजा कोमा में चली होगी, यही वजह हो सकता है कि डॉक्टरों ने सोचा कि वह मर चुकी है। फिलहाल पेरू में पुलिस इस घटना की जांच कर रही है। 

 Virat Kohli ने Glenn Maxwell-Vini की वेडिंग पार्टी में 'ऊ अंतावा' डांस से लगाया छक्का

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement