1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Viral News: जब हैदराबाद की सड़कों पर हुई 500-500 के नोटों की बारिश, लोगों ने किए कमेंट्स

Viral News: जब हैदराबाद की सड़कों पर हुई 500-500 के नोटों की बारिश, लोगों ने किए कमेंट्स

Viral News: हैदराबाद के चारमीनार में यह व्यक्ति अचानक हवा में 500 रुपये के नोट उड़ाने लगा। जब वहां मौजूद लोगों ने देखा तो नोटों की बारिश को देखकर लूटने की होड़ सी लग गई।

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: June 17, 2022 14:24 IST
Viral News- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Viral News

Viral News: पैसे की सनक कभी कभी इंसान को ​फितरती बना देती है। हैदराबाद के एक शख्स के साथ भी ऐसा ही हुआ है। वह दुनिया को दिखाने के लिए कि वह कितना अमीर है, नोटों की बारिश करने लगा। हैदराबाद के चारमीनार में यह व्यक्ति अचानक हवा में 500 रुपये के नोट उड़ाने लगा। जब वहां मौजूद लोगों ने देखा तो नोटों की बारिश को देखकर लूटने की होड़ सी लग गई। नोट लूटने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यह वीडियो 30 सेकंड की अ​वधि का है। इस वीडियो में शहर के चारमीनार में गुलजार हौज रोड पर के सामने एक शख्स खड़ा है। यह व्यक्ति नोटों के बंडल फेंक रहा है। यह व्यक्ति कई बार गुलजार हौज फव्वारे पर नोट लूटाने की हरकत को अंजाम दे रहा है। वहां से गुजर रहे लोगों ने जब उसे नोट उड़ाते हुए देखा तो इस हैरतअंगेज कर देने वाली घटना का वीडियो बना लिया। मीडिया रिपोर्ट्स और अन्य दावों के अनुसार वह व्यक्ति अपनी करीबी परिचित व्यक्ति के विवाह का जश्न मनाने के लिए नोटों की बारिश कर रहा था। 

सोशल मीडिया पर आलोचना

हालांकि, उस शख्स का जब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो लोगों ने इसकी काफी आलोचना की। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि गरीबों को दान दें। इस तरह हमारे देश की मुद्रा का अपमान करके आपने कोई गर्व का काम नहीं किया है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपके पास जब इतना पैसा है कि आप लूटा रहे हैं तो इससे अच्छा है कि आप इसे जरूरतमंदों को दान में दे दें। कई ऐसे संस्थान हैं जो समाज हित के काम करते हैं और उन्हें धन की जरूरत पड़ती है। एक अन्य यूजर ने तो पैसे लूटाने की इस शख्स की हरकत को शर्मनाक बता दिया और कहा कि यह बेशर्म प्रदर्शन है। इससे कई भूखों को भोजन मिल सकता था।