Sunday, May 12, 2024
Advertisement

Video: एक्सीडेंट के बाद लोग मदद के बजाय लूटने लगे शराब की बोतल, यूजर बोले- हद है यार ऐसे कौन करता है!

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दर्जन भर लोग एक कार से शराब की बोतलें लूट रहे हैं। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: November 13, 2023 21:22 IST
Bihar- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एक्सीडेंट के बाद लोग लूटने लगे शराब की बोतल

आजकल हम सभी सोशल मीडिया से घिरे हुए हैं। ऐसे में लोग कोई भी हरकत करते हैं तो इसकी जानकारी तेजी से लोगों के पास पहुंच जाती है। कुछ ऐसा ही एक मामला इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है। वीडियो में कुछ लोग एक एक्सीडेंट हुई कार से शराब लूटते नजर आ रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर लोग तरह-तरह से कमेंट कर रहे हैं। जानकारी के मुताबिक, बिहार के सीवान जिला का है।

कार और बस में हुई भीषण टक्कर 

वीडियो सीवान जिला के सीवान-शितलपुर मुख्य मार्ग के बसंतपुर थाना क्षेत्र के मुड़ा गांव के समीप का बताया जा है। जानकारी के मुताबिक, आज सोमवार दोपहर में एक कार और एक बस में बीच भीषण टक्कर हो गई। जिसमें कार चालक घायल हो गया। वहीं, टक्कर के बाद बस चालक मौका पाकर बस के साथ फरार हो गया। कार इस दुर्घटना में पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो गई। जानकारी मिलते ही लोग कार के आसपास जमा हो गए। बता दें कि कार बसंतपुर के तरफ से सीवान के तरफ जा रही थी और बस सीवान से पटना जा रही थी।

शराब लूटने की होड़

हालांकि स्थानीय लोगों ने क्षतिग्रस्त कार को देखते ही घायल चालक को कार से बाहर निकाला। इसी दौरान लोगों की नजर कार में रखे शराब पर चली गई। बस देखते ही देखते लोगों में शराब लूटने की होड़ मच गई। करीब दर्जनों लोग कार से शराब निकाल कर भाग खड़े हुए। वहीं, मौके पर खड़े किसी युवक ने इसका वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

पुलिस के आने से पहले लोग हुए गायब 

सूचना पाकर पहुंची पुलिस घटना स्थल पर पहुंची, पर जबतक पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तबतक लोगों की भीड़ वहां से भाग चुकी थी।  हालांकि, पुलिस ने घायल चालक को तुरंत हिरासत में लेकर उसे बसंतपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

इस संबंध में सीवान के एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए एक वीडियो सामने आया है। जिसमें देखा जा रहा है कि एक कार से कुछ लोग शराब लूटते हुए नजर आ रहे है। यह कार आज दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। फिलहाल इस वीडियो के बारे मे जांच की जा रही है। बता दें कि सीवान बिहार-उत्तर प्रदेश का सीमावर्ती इलाका है। जिस कारण शराब तस्कर इसी रास्ते ही शराब की तस्करी करते है।

(इनपुट- सीवान से कैलाश कश्यप)

ये भी पढ़ें:

अर्जेंटिना के सड़कों पर फर्राटा भर्ती दिखी UFO, लोग देखकर हुए हैरान

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement