Monday, April 29, 2024
Advertisement

खतरनाक सांप से बच्चे को बचाने के लिए भिड़ गई मां, देखें दिल दहला देने वाला Video

Viral Video: हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पक्षी का वीडियो सामने आया है। जिसे अपने घोंसले में घुसे एक जहरीले सांप से अपने चूजों को बचाने की कोशिश करते देखा जा रहा है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Published on: September 04, 2022 20:56 IST
Snake vs Woodpecker- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA Snake vs Woodpecker

Viral Video: बच्चों पर कोई संकट आए जाए तो एक मां क्या कर गुजरेगी इसका अंदाजा नहीं लगाया जा सकता। सोशल मीडिया पर भी इन दिनों एक ऐसी ही मां का वीडियो वायरल हो रहा है। इस मां की हिम्मत देख आप भी वीडियो को टकटकी निगाहों से देखने को मजबूर हो जाएंगे। दरअसल, हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पक्षी का वीडियो सामने आया है। जिसे अपने घोंसले में घुसे एक जहरीले सांप से अपने चूजों को बचाने की कोशिश करते देखा जा रहा है। वीडियो में एक कठफोड़वा को एक पेड़ पर बने घोंसले से एक सांप को बाहर निकालते देखा जा रहा है।  इस दौरान वह सांप कई बार उस कठफोड़वा पर हमला करता नजर आ रहा है।

यहां देखें वीडियो-

वीडियो को आईएफएस अधिकारी सुशांत नंदा ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "दुनिया की सभी ताकते मिलकर भी एक मां के प्यार को कभी नहीं हरा सकती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कठफोड़वा अपने घोंसले में घुसे सांप को निकालने के लिए लगातार कोशिश कर रहा है। इस दौरान सांप लगातार उस पर हमला कर रहा है।

दिल दहला देने वाले इस वीडियो को अब तक 20 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो को 13 सौ से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। इसके साथ ही सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को रीट्वीट किया है। कई यूजर्स ने मां के इस बहादूरी भरे वीडियो को देख अपनी प्रतिक्रिया भी जाहिर की है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement