1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. बस के नीचे आया युवक का सिर, हेलमेट पहना था इसलिए बच गई जान, देखें वीडियो

Viral Video: बस के नीचे आया युवक का सिर, हेलमेट पहना था इसलिए बच गई जान, देखें वीडियो

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में यह देखा जा सकता है कि कैसे एक आदमी मौत के मुंह से वापस आ जाता है। आप खुद यह वीडियो देखें और आप दंग रह जाएंगे कि कैसे यह इंसान मरने से बच गया।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav
Published on: July 21, 2022 18:19 IST
CCTV Footage- India TV Hindi News
Image Source : TWITTER CCTV Footage

Highlights

  • बस के टायर के नीचे आया युवक का सिर
  • सोशल मीडिया पर खूब हो रहा वायरल
  • हेलमेट की वजह से बच गई जान

Viral Video: बाइक चलाते वक्त हेलमेट पहनें ये यूं ही नहीं कहा जाता। हेलमेट कई खतरनाक हादसों से बचाता है। हेलमेट पहनना कितना जरूरी है फिर भी लोग इसे पहनने से कतराते हैं। यदि आपको अभी भी यह लगता है कि मैं तो बाइक ढंग से चलाता हूं मुझे क्या होगा तो चलिए हम आपको एक ऐसी वीडियो दिखाते हैं जिसमें आपको पता चलेगा कि हेलमेट कितना जरूरी है। यह कैसे लोगों की जान बचा सकता है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही वायरल हो रहा है। मंजर इतना खतरनाक था कि देखने के बाद आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

यहां देखें वायरल वीडियो

जाको राखे साइयां मार सके ना कोय

जैसा कि वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक से कहीं जा रहा होता है और आगे से बस आ रही होती है। अचानक युवक की बाइक फिसल जाती है और बस के पिछले टायर के नीचे उसका सर आ जाता है। गनिमत रही कि युवक ने हेलमेट पहना हुआ था। अगर युवक ने हेलमेट नहीं लगाया हो तो पता नहीं उसके सर का क्या हाल होता। वीडियो देखने से लगता है कि अगर हेलमेट नहीं होता तो बंदे के सर की चटनी बन गई होती।

वायरल वीडियो में शख्स का सिर बस के पहिए के नीचे आता है और हेलमेट पर टायर लगने की वजह से हेलमेट टूट जाता है। एक बार के लिए तो लगता है कि बाइक सवार अब शायद ही कभी उठे। ऐसे में तो मौत एकदम पक्की है लेकिन हेलमेट लगाए रखने की वजह से युवक मौत के मुंह में जाने से बच जाता है। बाद में आस-पास के लोग उसके पास आते हैं और उसकी सहायता कर उसे उठाते हैं। उसकी बाइक एक तरफ लगाते हैं और उसे पीने को पानी देते हैं। युवक अब अपने आपको सुरक्षित महसूस कर रहा होता है। 

इंडिया टीवी की अपील

सोचिए अगर युवक ने हेलमेट न लगाया होता तो आज उसकी मौत हो गई होती। किसी का परिवार बिखर जाता इसलिए बाइक चलाते वक्त हमेशा हेलमेट लगाएं और याद रखें कि आपके साथ ऐसे कई लोग हैं जिन्हें आपके जाने से बहुत फर्क पड़ता है। 

वीडियो कहां की है ये पता नहीं चल पा रहा है लेकिन उसमें कैद नजारा सचमुच बहुत खतरनाक है। वीडियो देखने से पता चलता है कि यह किसी CCTV की फुटेज है। ट्वीटर पर इसे @umda_panktiyan नाम के यूजर ने शेयर किया है।