Sunday, April 28, 2024
Advertisement

"ये लो तुम्हारे काम आएगा", शादी के दिन दुल्हे के दोस्तों ने दे दिया ऐसा गिफ्ट, दुल्हन देखते ही खिलखिला उठी

एक शादी में दूल्हे के दोस्तों ने उसे कुछ ऐसा गिफ्ट दे दिया कि स्टेज पर मौजूद सभी लोग खूब ठहाका लगाकर हंस पड़े। वहीं गिफ्ट को देखने के बाद दुल्हन भी खिलखिला के हंस पड़ती है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: December 17, 2022 17:33 IST
इंस्टाग्राम पर इस दूल्हा-दुल्हन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।- India TV Hindi
इंस्टाग्राम पर इस दूल्हा-दुल्हन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

आजकल शादी का सीजन चल रहा है और सोशल मीडिया पर शादी के वीडियो क्लिप की बाढ़ सी आ गई है। इनमें से कुछ वीडियो शादी ट्रेंड्स को फॉलो करते हुए दिखेंगे तो कुछ बहुत ही फनी से वीडियो वायरल होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो इंस्टाग्राम पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें एक शादी में दूल्हे के दोस्तों ने उसे कुछ ऐसा गिफ्ट दे दिया कि स्टेज पर मौजूद सभी लोग खूब ठहाका लगाकर हंस पड़े। वहीं गिफ्ट को देखने के बाद दुल्हन भी खिलखिला के हंस पड़ती है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। 

खैर दोस्तों की शादी पर तो सब खूब मौज-मस्ती करते हैं। कुछ दूल्हे को शादी से भाग जाने की सलाह देते हैं तो कुछ जिंदगी भर का दर्द बताकर उसे डराते हैं। लेकिन यहां पर तो दूल्हे के दोस्तों ने कुछ ऐसा मजाक कर दिया कि वहां पर मौजूद लोग काफी असहज हो गए। हुआ यूं कि दूल्हे के दोस्त जैसे ही उसे कुछ देने के लिए आते हैं तो पहले दूल्हा असहज सा हो जाता है फिर बाद में वह जोर-जोर से हंसने लगता है। 

'ये लोग क्या दे रहे मुझे'

वीडियो में जैसा कि आप देख सकते हैं कि विवाह से जुड़ी सभी रस्में पूरी हो चुकी है। अधिकत्तर लोग अपने घर लौटने लगे हैं। दुल्हा-दुल्हन भी बैंक्वेट हॉल से घर जाने वाले हैं तभी दूल्हे के दोस्त उसके पास आते हैं और उनमें से एक अपनी बंद मुट्ठी में कुछ लेकर उसकी तरफ उसे देने के लिए आगे बढ़ता है और दूल्हे से कहता है कि यह गिफ्ट ले लो क्योंकि वह उसके काम की चीज है। दोस्त के मुंह से ऐसा कुछ सुनने के बाद दूल्हे को लगता है कि यह क्या तमाशा हो रहा है और वह बहुत ही असहज हो जाता है। लेकिन फिर भी कर ही क्या सकता था दोस्तों की बात थी। वह मुस्कुरा कर अपना हाथ आगे बढ़ाता है। उसके बाद दूल्हा पूछता भी है कि 'ये क्या है'? तभी दोस्तों की तरफ से जवाब मिलता है 'ले ले काम आएगा'। फिर तो दूल्हे को पक्का यकीन हो जाता है कि कुछ तो गड़बड़ है। लेकिन जैसे ही गिफ्ट उसके हाथ में आता है वह तुरंत शांत हो जाता है। तभी पीछे से आवाज आती है 'डिस्प्रिन है'। 

गिफ्ट ऐसा कि सब देखकर हंसने लगे

बस इतना सुनते ही मानो दूल्हे के शरीर में जान आ गई हो। फिर दूल्हा इस कदर हंसने लगता है कि उससे अपनी हंसी कंट्रोल नहीं हो पाती है। उधर ऐसा अनोखा गिफ्ट देखकर दुल्हन भी खिलखिला के हंसने लगती है। फिर स्टेज पर मौजूद सभी लोग ठहाके के साथ हंसने लगते हैं। कुछ सेकंड हंसने के बाद एक दोस्त कहता है कि अब यही तेरे काम आएगा। तभी दूसरा दोस्त बोलता है तुम कुछ और ही समझ रहे थे। इतने पर दूल्हा तपाक से हां बोलता है और हंसने लगता है। 

सोशल माडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

दूल्हा-दुल्हन के साथ मजाक वाले इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग खूब पसंद कर रहे हैं। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 1600 से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर videonation.teb हैंडल से शेयर किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement