Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

Hathi VS Hathi: क्या होगा जब दो हाथी आ जाए एक-दूसरे के सामने? Video देखकर समझ जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। ऐसा ही एक वीडियो अभी वायरल हो रहा है जिसमें दो हाथी एक दूसरे के सामने खड़े नजर आ रहे हैं।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: March 22, 2024 6:53 IST
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

हर दिन सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते हैं। मगर वायरल होने वाले यह सभी वीडियो इंसानों के लड़ाई, डांस और टैलेंट प्रदर्शन का होता है। मगर कभी-कभी सोशल मीडिया पर जंगल के जानवरों का भी वीडियो वायरल होता है। किसी वीडियो में शेर शिकार करते हुआ नजर आता है तो किसी वीडियो में छोटे जानवर अपने आप को शिकार होने से बचाते हुए नजर आते हैं। इसी क्रम में सोशल मीडिया पर एक दो हाथियों का वीडियो वायरल हो रहा है। आइए आपको बताते हैं कि वीडियो में क्या नजर आ रहा है।

हाथी का वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो अमानगढ़ रेंज बीट क्षेत्र का है। इस वीडियो में जंगल के विशालकाय जानवर के नाम से मशहूर दो हाथी एक दूसरे के सामने दुश्मनों की तरह खड़े हैं। मगर वीडियो को प्ले करते हुए कुछ अलग दिखता है। वीडियो में एक हाथी दूसरे हाथी पर भारी पड़ता दिखाई दे रहा है। एक हाथी अपने कदम को आगे बढ़ाए जा रहा है, तो दूसरा हाथी उससे डरते हुए अपने पीछे हटते हुए दिखाई दे रहा है। पूरे वीडियो में ऐसा ही नजारा देखने को मिलता है।

यहां देखें वायरल वीडियो

अगर हम पहले की तुलना में देखें तो पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर जानवरों के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही बाघ के एक जोड़े का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें यह जोड़ा हनुमान जी के मंदिर के पास बैठे नजर आ रहे थे। दोनों को देखकर ऐसा लग रहा था जैसे वो मंदिर के रक्षक के तौर पर वहां खड़े हैं।

ये भी पढ़ें-

श्रद्धांजलि सभा में बॉलीवुड गाने पर नाची 'बार बाला', Video देखकर अपनी आंखों पर नहीं होगा यकीन

जेल में बंद हुआ शराबी तो गाने लगा दर्द भरे गाने, Video देखकर लोग बोले- 'दर्द है भाई'

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement