Friday, March 29, 2024
Advertisement

IPL 2023 के फ़ाइनल में किस टीम को जिता रहे आनंद महिंद्रा? ट्वीट कर की ये कामना

आईपीएल 2023 का फाइनल रविवार को ही खेला जाना था लेकिन बारिश ने यह मैच रिजर्व डे पर खेलने को मजबूर कर दिया। IPL के 16वें संस्करण का फ़ाइनल मैच गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: May 29, 2023 19:49 IST
IPL Final 2023, IPL 2023, IPL 16, IPL, IPL Final, Gujarat Titans, Chennai Super Kings, Hardik Pandya- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV IPL फ़ाइनल में किस टीम को जिता रहे आनंद महिंद्रा?

Anand Mahindra: दो महीने के इंतजार के बाद आज सोमवार को गुजरात के अहमदाबाद में आईपीएल 2023 का फाइनल मैच खेला जा रहा है। वैसे तो यह मैच रविवार को ही खेला जाना था लेकिन बारिश ने ऐसा होने नहीं दिया। रविवार को रात 10 बजे तक इंतजार किया गया लेकिन बाद में निराशा ही हाथ लगी। IPL का फ़ाइनल मैच गुजरात टाइटन्स और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जा रहा है। 

ट्वीट कर बताई दिल की इच्छा 

जहां एकतरफ गुजरात की कमान हार्दिक पांड्या के हाथों में है तो चेन्नई की कमान महेंद्र सिंह धोनी संभाल रहे हैं। रात 11:30 तक मालूम हो जाएगा कि IPL-16 का विजेता कौन है। लेकिन उससे पहले देश के प्रमुख उद्योगपति और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले आनंद महिंद्रा ने बताया है कि वह किस टीम को जीतते हुए देखना चाहते हैं। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपनी दिली इच्छा जाहिर की है। 

आनंद महिंद्रा ने ट्वीट करते हुए कहा, "मुझसे पूछा गया था कि मैं  IPL 2023 फाइनल में किस टीम का समर्थन कर रहा हूं? मैं शुभमन गिल की प्रतिभा में विश्वास करता हूं और उन्हें आज रात अच्छा प्रदर्शन करते हुए देखना चाहता हूं, लेकिन मैं एम एस धोनी का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और उनसे उम्मीद किए बिना नहीं रह सकता।" उन्होंने कहा कि आज रात उम्मीदों के दिए को जलने दो और बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली टीम को जीतने दो। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement