Monday, April 29, 2024
Advertisement

पति करने जा रहा था बड़ा कांड, पत्नी ने पकड़ लिया रंगे हाथ, फिर बीच सड़क पर मारे कई थप्पड़

हमारे यहां एक कहावत है कि आप कितना भी काम गलत करें, एक दिन उसे सामने आना ही है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम ऐसा क्यों बात कर रहे हैं तो चलिए आपको एक वीडियो दिखाते हैं फिर आप खुद ही समझ जाएंगे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: March 01, 2023 7:37 IST
wife beating husband- India TV Hindi
Image Source : TWITTER पत्नी पति को मारते हुए

किसी भी रिश्ते की सबसे अहम डोर विश्वास होती है। किसी रिश्ते में भरोसा नहीं हो तो उस रिश्ते में कड़वाहट ही आ जाती है। अगर कोई आपको धोखा देता है या आपके भरोसे को ठेस पहुंचाता है, तो आपको गुस्सा आएगा। कुछ रिश्तों में दरारें सिर्फ इसलिए आती हैं क्योंकि सब कुछ छुपाया जा रहा होता है लेकिन जब एक दिन पता चलता है तो वो प्यार और रिश्ता पहले जैसा नहीं रहता।ऐसे लाखों मामले होंगे जहां पति अपनी पत्नी को कोई धोखा दे रहा है या पत्नी अपने पति को धोखा दे रही है। 

लेकिन यह चीट कभी न कभी पकड़ी ही जाती है। हमारे यहां एक कहावत है कि आप कितना भी गलत करें, एक दिन उसे सामने आना ही है। आप सोच रहे होंगे कि आखिर हम ऐसा क्यों बात कर रहे हैं तो चलिए आपको एक वीडियो दिखाते हैं फिर आप खुद ही समझ जाएंगे।

तू शादी करेगा?

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं इस वीडियो में देखा जा सकता है कि युवती एक पुरुष की कमीज पकड़कर उस पर चिल्ला रही है। उस पर चिल्लाते हुए, वह उससे शादी करने के बाद अपने संघर्षों के बारे में बताती है। फिर वह उसके चेहरे पर थप्पड़ मारने लगती है। वह आगे कहती हैं, “दूसरी शादी करेगा, दूसरी शादी करेगा तू?”वह उसे उसकी कमीज से पकड़कर सड़क पर घसीटती रहती है। वीडियो देखने के बाद हर कोई चौंक गया है।

महिला ने क्या सही किया?
एक ट्विटर यूजर अरहंत शेल्बी ने ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो को 64 हजार से अधिक बार देखा जा चुका है और यह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बड़े पैमाने पर रीट्वीट के साथ वायरल हो गया है। जबकि इस घटना को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली, कई लोगों ने अपने अधिकारों के लिए लड़ने के लिए महिला की सराहना की। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement