Saturday, May 18, 2024
Advertisement

पत्नी से नहीं हुआ गुस्सा बर्दाश्त, काट डाला पति का प्राइवेट पार्ट, फिर आगे जो किया...

एक महिला ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। वह यहीं नहीं रुकीं, इसके बाद उसने अपने पति का सिर भी धड़ से अलग कर दिया। इस खबर को सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो गए होंगे।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: February 16, 2023 15:57 IST
woman cut off her husband's private part- India TV Hindi
Image Source : FILE महिला ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया

आए दिन दुनियाभर से हिंसा की खबरें सामने आती रहती हैं। कुछ ऐसे मामले भी होते हैं, जिनके बारे में जानकर हैरानी होती है। अभी दो दिन पहले ही साहिल गहलोत का मामला सामने आया है। युवक ने अपनी प्रेमिका की हत्या कर उसे फ्रीज में रखा था। कई ऐसी घटनाएं होती हैं, जो बेहद हिंसक होती हैं। ऐसी ही एक खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने अपने पति का प्राइवेट पार्ट काट दिया। वह यहीं नहीं रुकीं, इसके बाद उसने अपने पति का सिर भी धड़ से अलग कर दिया। इस खबर को सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो गए होंगे।

पति का काट देती है प्राइवेट पार्ट 

यह खबर अमेरिका से है। जहां पत्नी ने अपने पति के साथ ऐसा जघन्य अपराध किया है। डेली स्टार न्यूज वेबसाइट के मुताबिक, महिला अमेरिका के विस्कॉन्सिन के ग्रीन बे की रहने वाली है। उसका नाम टेलर स्कैबीज है। उसने पिछले साल 22 फरवरी को 25 साल के अपने पति की हत्या कर दी थी। इसके बाद उसने शव के कई टुकड़े कर दिए थे।

यहां तक ​​कि उसने पहले अपने पति का प्राइवेट पार्ट काटा और फिर उसका सिर धड़ से अलग कर दिया। इस घटना के बाद पुलिस ने मौके से महिला को गिरफ्तार कर लिया। अब इस मामले की सुनवाई जारी है। हाल ही में महिला अपने मामले की सुनवाई के लिए कोर्ट आई थी। इसी दौरान किसी बात को लेकर वकील से कहासुनी हो गई, जिसके बाद महिला ने जमकर हाथापाई की। 

महिला वकील पर करती है हमला 
पुलिस ने बताया कि वकील क्विन जॉली कोर्ट में जज से बात कर रहे थे, उन्होंने दो सप्ताह का अतिरिक्त समय देने को कहा,ताकि बचाव विशेषज्ञ को पता चल सके कि उनका मुवक्किल मुकदमे का सामना कर सकता है या नहीं। यह सुनकर टेलर वकील पर भड़क जाता है। महिला ने वकील को धक्का दे देती है। जिससे वकील नीचे गिर जाता है। वहीं मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने वकील को बचाया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement