Sunday, June 16, 2024
Advertisement

काम का ऐसा प्रेशर! शॉपिंग करते हुए भी महिला को ऑनलाइन मीटिंग करना पड़ा अटेंड, फोटो हो रही है वायरल

सोशल मीडिया पर पीक बेंगलुरु की एक नई तस्वीर देखने को मिली जिसे देखने के बाद लोगों ने भी अपना रिएक्शन दिया है। फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Written By: Adarsh Pandey
Published on: May 23, 2024 14:55 IST
Screen Grab- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पीक बेंगलुरु की वायरल फोटो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वैसे तो हर दिन हर जगह के वीडियो और फोटो वायरल होते रहते हैं। मगर कुछ मशहूर शहर जैसे मुंबई, बेंगुलरु के वीडियो और फोटो कुछ ज्यादा ही वायरल होते हैं। बेंगुलरु के जो भी वीडियो या फिर फोटो वायरल होते हैं उसे सोशल मीडिया पर पीक बेंगलुरु के टैग के साथ ही शेयर किया जाता है। इन फोटो और वीडियो में बेंगलुरु की व्यस्थता जो देखने को मिलती है। अब एक नई फोटो वायरल हो रही है जिसे देखने के बाद भी हैरान हो जाएंगे और लोगों की तरफ आपके मन में भी अलग-अलग बातें दौड़ने लगेगी। आइए फिर बिना किसी देरी के आपको वायरल फोटो के बारे में बताते हैं।

बेंगलुरु की फोटो हुई वायरल

आप सोमवार से शुक्रवार तक अपने ऑफिस में काम करते होंगे। कुछ लोगों को शनिवार को भी काम करना पड़ता होगा। लेकिन जब आपकी छुट्टी होती है और आप अपने उस दिन को अपने निजी काम में लगाते हैं, तो भी क्या आप ऑफिस का काम करते हैं? या फिर ऑफिस का समय खत्म होने के बाद आप ऑफिस का काम करते हैं? आपका जवाब ना में ही होगा। लेकिन सोशल मीडिया पर अभी जो फोटो वायरल हो रही है, वो आपके जवाब के विपरीत है। दरअसल एक महिला किसी जूते की दुकान में गई है और वहां जूते-चप्पल देख रही है। इस दौरान उसने अपने हाथों में एक लैपटॉप को भी रखा हुआ है। अब इस तस्वीर को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Kaey_bee नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'आज मैंने पीक बेंगलुरु में एक इंसान को अपने लैपटॉप पर टीम मीटिंग में भाग लेने के दौरान जूते की खरीदारी करते देखा।'

यहां देखें वायरल फोटो

खबर लिखे जाने तक फोटो को 2 लाख से अधिक लोगों ने देख लिया है। फोटो को देखने के बाद लोगों ने अपना रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने लिखा- दिन-ब-दिन मैं बेंगलुरु कभी न जाने को लेकर आश्वस्त होता जा रहा हूं। दूसरे यूजर ने लिखा- हां टीम मीटिंग सिर्फ समय की बर्बादी है और वो समय का इस्तेमाल कर रही है। तीसरे यूजर ने लिखा- इससे पता चलता है कि वर्कप्लेस, मैनेजर और फाउंडर कितने टॉक्सिक हैं।

ये भी पढ़ें-

ऐसे लोगों के लिए ही बनी है 'आ बैल मुझे मार' की कहावत, Video देखकर लोग भी ले रहे हैं मजे

इस कपल ने अश्लीलता की सभी हदें की पार, चलती बाइक पर शर्मनाक हरकत करते Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement