Sunday, May 12, 2024
Advertisement

लो भाई अब Parle-G भी हो गया फूड एक्सपेरिमेंट का शिकार, Video देखने के बाद लोगों का फूटा गुस्सा

एक महिला ने Parle-G बिस्किट के साथ ऐसा एक्पेरिमेंट किया जिसकी किसी को उम्मीद नहीं थी। वीडियो देखने के बाद आप भी कहेंगे कि ये क्या कर दिया यार।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Updated on: December 14, 2023 18:52 IST
Viral- India TV Hindi
Image Source : SCREEN GRAB Parle-G से बना दी मिठाई

सोशल मीडिया पर अलग-अलग वीडियो के बीच कुछ वीडियो ऐसे भी आते हैं जिसमें लोग फूड एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आते हैं। कुछ लोग तो एक्सपेरिमेंट करके कुछ नायाब खोज करते हैं। लेकिन ज्यादातर लोगों का एक्पेरिमेंट देखने के बाद लोग अपना सिर पीटते ही नजर आते हैं। ऐसे कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं। कभी कोई कोल्ड ड्रिंक के साथ मैगी बनाता नजर आता है तो कोई शराब के साथ चाय बनाता हुआ नजर आता। लेकिन अब एक नया एक्सपेरिमेंट सामने आया है जिसने लोगों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

कभी खाई है बिस्किट की बनी बर्फी

एक महिला ने पार्ले-जी बिस्किट के साथ एक्पेरिमेंट किया है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। महिला ने पहले बिस्किट को देशी घी में भूना। इसके बाद मिक्सर में डाल कर उसका पेस्ट बनाया। इसके बाद महिला एक बाउल में मिल्क पाउडर और दूध को मिलाकर साइड में रख देती है। फिर महिला एक पैन में चीनी और पानी को गर्म कर चासनी बनाती है मिल्क पाउडर का मिक्चर उसमें डाल देती है। थोड़ी देर बाद उसमें बिस्किट डालकर उसे अच्छे से मिलाती है। इसके बाद वह प्लेट में सब डालकर उसका बर्फी बनाती है।

लोगों ने क्या कहा?

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @desimojito नाम के पेज ने शेयर किया है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- पार्ले-जी की बर्फी खा लो दोस्तों। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 14 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। पार्ले-जी के साथ ऐसा एक्सपेरिमेंट लोगों को पसंद नहीं आया। एक यूजर ने लिखा- क्यों, ऐसे एक्सपेरिमेंट को बैन करना चाहिए और इन लोगों पर फाइन लगाया जाना चाहिए। दूसरे यूजर ने लिखा- इसके लिए भी पुराण में अलग से सजा लिखी है। एक अन्य यूजर ने लिखा- तुम हमारे साथ ऐसा क्यों कर रहे हैं? बर्फी, हलवा, पिज़्ज़ा? क्या करे कुछ भी खाना छोड़ दे?

यहां देखें वायरल वीडियो

ये भी पढ़ें-

Video: भोजपुरी गाने पर पंजाबी तड़का, सरदार जी के डांस ने सोशल मीडिया पर मचाया बवाल

क्या है Grappler जिसका सपोर्ट कर रहे हैं आनंद महिंद्रा, इंडियन ट्रैफिक पुलिस के लिए बताया जरूरी

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement