Saturday, April 27, 2024
Advertisement

"कहां लगी हो तुम इसके चक्कर में...", मां ने बेटे की गर्लफ्रेंड को ऐसा समझाया कि हो गया ब्रेकअप

महिला ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड बहुत ही अच्छी लड़की है। दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते हैं। साथ में बहुत अच्छे लगते हैं बिल्कुल एक परफेक्ट कपल की तरह।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 10, 2024 14:41 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर

एक लड़के की मां ने उसकी गर्लफ्रेंड से उसके बारे में कुछ बात की और अगले ही समय लड़के का उसकी गर्लफ्रेंड से ब्रेकअप हो गया। लड़के की मां ने उसकी गर्लफ्रेंड कहा कि वह उसके बेटे को छोड़ दे। लड़के की मां ने उसकी गर्लफ्रेंड को समझाया कि उसे उसके बेटे से भी बेहतर लड़का मिल सकता है। लड़के की मां ने कहा कि तुम अभी 20 साल की हो और तुम पढ़ाई में भी अच्छी हो। मेहनत करती हो, तुम्हे स्पोर्ट्स पसंद है, तुम्हारा डॉक्टर बनने का सपना है। जबकि उसके बेटे में ऐसी कोई बात नहीं है। वह हमेशा कंप्यूटर में गेम खेलते रहता है और रात को पार्टी करते रहता है। 

महिला ने सोशल मीडिया पर बेटे के रिश्ते के बारे में बताया

महिला का बेटा पिछले 3 साल से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रिश्ते में था। वह हाईस्कूल से ही उस लड़की के प्यार में था। लड़की का नाम लीली है। लड़के की मां का कहना है कि जब से वह लीली के साथ रिश्ते में आया है तब से वह कुछ ज्यादा ही बिगड़ गया है। हालांकि दोनों साथ में बहुत अच्छे लगते हैं। एकदम परफेक्ट कपल की तरह। लड़के की मां ने ये पूरी कहानी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर सुनाई। उसकी मां ने लोगों से सलाह मांगी कि क्या उसने लीली को उसके बेटे के साथ रिश्ता जारी रखने के बारे में सोचने के लिए कहा, वह गलत है या सही। लड़के की मां ने बताया कि उसने ऐसा तब किया जब लीली ने खुद उस लड़के की शिकायत उसकी मां से की। 

महिला का पोस्ट।

Image Source : SOCIAL MEDIA
महिला का पोस्ट।

"बेटा अपनी गर्लफ्रेंड को भाव नहीं दे रहा था"

महिला ने बताया कि बेशक उसका लड़का लीली से बहुत प्यार करता है और आगे चलकर ये दोनों एक दूसरे से शादी भी करने वाले थे। लेकिन उसका लड़का लीली को अटेंशन नहीं दे रहा था। महिला ने अपनी पोस्ट में लिखा कि लीली ने उसे फोन किया था और उसने मुझसे कहा कि मैं खुद को उसकी जगह पर रख कर देखूं। फिर मैंने उसे कहा कि वह खुद को सबसे पहले रखे और खुद को प्राथमिकता दे। इसके बाद लीली ने मुझे शुक्रिया कहा और कहा कि वह एक बार अपने रिश्ते के बारे में जरूर सोचेगी। इसके बाद आज सुबह मेरे बेटे ने कहा कि लीली ने उसे मैसेज कर के ब्रेकअप करने को कहा है। जब मैंने पूछा कि लीली ने और क्या कहा है। इसके जवाब में बेटे ने कहा कि लीली ने बताया कि आपने उसे हमारे रिलेशनशिप के बारे में एक बार फिर से सोचने को कहा है। इसके बाद ही उसने ब्रेकअप करने का फैसला लिया है। 

"मैंने उसकी गर्लफ्रेंड को ब्रेकअप करने को नहीं कहा था"

मेरा बेटा अब बहुत ही परेशान है और उसका कहना है कि मैंने सारी हदों को पार कर दिया है। उसके पापा भी उसकी इस हालात के लिए मुझे ही जिम्मेदार ठहरा रहे हैं। मैंने उसकी गर्लफ्रेंड को ब्रेकअप करने को नहीं कहा था। बस उसे इस रिश्ते को लेकर फिर से सोचने को कहा था। मैंने कहा था कि वह खुद को पहले रखे। क्या इसमें मेरी गलती है।

ये भी पढ़ें:

मौज में कट रही जिंदगी, Google में काम करने वाली लड़की ने शेयर किया ऑफिस वर्क कल्चर का Video

मैरिज मार्केट: वह बाजार जहां लोग खुद के लिए पति-पत्नी ढूंढने आते हैं, देखें ये Video

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement