Thursday, May 09, 2024
Advertisement

महेंद्र सिंह धोनी को देखते ही उनकी पूजा करने लगा युवक, वीडियो देख लोगों ने कहा- 'धोनी मेरे लिए भगवान हैं'

आपने हाल ही में हुए आईपीएल के एक इवेंट में देखा होगा कि बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर अरिजीत सिंह ने धोनी को देखते ही उनके पैर छू लिए। यानी इसमें कोई शक नहीं कि धोनी के फैन्स उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 06, 2023 10:55 IST
Started worshiping Dhoni- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANAND SINGH SISODIA धोनी की पूजा करने लगा

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के फैन फॉलिंग के किस्से समय-समय पर देखने को मिलते रहते हैं। उनके चाहने वाले उन्हें भगवान की तरह मानते हैं। सोशल मीडिया पर आपने कई बार देखा होगा कि धोनी के फैन्स उनसे मिलने के लिए स्टेडियम तक दौड़कर आ जाते हैं। वहीं आपने हाल ही में हुए आईपीएल के एक इवेंट में देखा होगा कि बॉलीवुड के दिग्गज सिंगर अरिजीत सिंह ने धोनी को देखते ही उनके पैर छू लिए। यानी इसमें कोई शक नहीं कि धोनी के फैन्स उन्हें भगवान की तरह पूजते हैं। यह वीडियो भी इसकी मिसाल दे रहा है। जैसे इस वीडियो में धोनी को देखते ही युवक उनकी आरती उतारने लगता है।

धोनी के देखते ही युवक उतारने लगा आरती

इस वायरल वीडियो में आप महेंद्र सिंह धोनी को टेलीविजन में बात करते हुए देख सकते हैं। वहीं टीवी के बाहर एक युवक हाथ में पूजा की थाली लिए नजर आ रहा है। वह धोनी को आरती दिखा रहा है। जैसे हम अपने भगवान को दिखाते हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वो धोनी की आरती कर रहा है। वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। वीडियो देखने के बाद धोनी के फैन्स खूब शेयर कर रहे हैं। अगर आप धोनी के फैन हैं तो आपको भी यह वीडियो बेहद पसंद आएगा। 

'माही मेरे भगवान हैं'
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो पर 40 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वीडियो को 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि इस साल बिना किसी शिकायत के मैदान पर हमारे माही की मौजूदगी का लुत्फ उठाइए क्योंकि यह हमारे माही का आखिरी आईपीएल है। एक यूजर ने लिखा कि आपने मुझे इमोशनल कर दिया है। माही मेरे दिल में बसते हैं। मैं मैच सिर्फ माही के लिए देखता हूं। एक यूजर ने लिखा कि माही सर मेरे भगवान हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement