Sunday, May 19, 2024
Advertisement

लड़की ने अपने डांस से लोगों का पारा कर दिया हाई, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

लड़की ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर लोगों का पारा चढ़ा दिया है. जो भी वीडियो देख रहा है वो इसे शेयर कर रहा है।

Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 22, 2023 10:23 IST
viral dance video of girl- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KESHAVI_CHHETRI_OFFICIAL युवती का वायरल डांस वीडियो

सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर्स सहित समाज के सभी वर्गों के लिए एक बेहतरीन टाइम पास  प्लेटफॉर्म है। यहां इतने सारे कंटेंट है कि आप दिन भर एक्टिव भी रहेंगे तो खत्म होने वाला नहीं है। सोशल मीडिया पर दर्शकों को बांधे रखने के लिए ट्रेंडी म्यूजिक पर कंटेट बनाने वाले ये क्रिएटर्स रातों-रात सेंसेशन बन गए हैं। हाल ही में एक लड़की ने फिल्म थैंक गॉड के 'माणिके' के हुक स्टेप्स कील ठोंक दिए। लड़की ने अपने डांस से सोशल मीडिया पर लोगों का तापमान बढ़ा दिया है। जो भी वीडियो को देख रहा है, उसे शेयर कर रहा है। वीडियो में लड़की कातिलना डांस करती है। 

डांस ऐसा कि देखते ही आग लग जाए

वायरल हो रहे डांस वीडियो में व्हाइट सेक्सी आउटफिट में नोरा फतेही के सिजलिंग गाने पर बेली डांस करती नजर आ रही है। इंटरनेट यूजर्स ने वायरल डांस वीडियो में उनके फ्लो और मूव्स की तारीफ की। वायरल डांस वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “मानिके” वायरल डांस वीडियो को वीडियो क्रिएटर केशवी छेत्री ने शेयर किया था, जिनके 1M फॉलोअर्स हैं और उनके इंस्टाग्राम पर 500 से ज्यादा पोस्ट हैं। केशवी डांस + सीजन 1 के तेलुगु संस्करण में भी लोकप्रिय प्रतियोगियों में से एक थीं। इस गाने पर कई क्रिएटर्स ने वीडियो बनाया था।

कई लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं
इस वीडियो के वायरल होने पर लोगों के कई कॉमेंट्स भी आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि आप बहुत डांस सही करती है। एक यूजर ने लिखा कि आपकी बेली डांस बवाल है। मैं आपकी सारी वीडियो को देखती हूं। आपको बता दें कि इस वीडियो पर कई लोगों रिएक्शन सामने आ रहे हैं। लगभगल लोग वीडियो की तारीफ ही कर रहे हैं। हमने आपके लिए वीडियो अटैच किया है। आप वीडियो देख अपना जवाब जरूर बताइएगा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement