Saturday, May 11, 2024
Advertisement

जवान लड़की ने बूढ़ी महिला से रचाई शादी, कुछ साल बाद हुआ गलती का एहसास, अब दोनों को है नए पार्टनर की तलाश

2019 में 29 वर्षीय जूलिया और 66 वर्षीय एलीन डी फ्रीस्ट ने एक दूसरे को पसंद करते हुए शादी की। मगर कुछ सालों बाद जब उन्हें एहसास हुआ कि वे दोनों अपनी जिंदगी में काफी अलग-अलग हैं, तब उन्होंने आपसी सहमती पर दूसरे लोगों को डेट करने का फैसला किया।

Adarsh Pandey Written By: Adarsh Pandey
Published on: December 01, 2023 22:21 IST
29 साल की लड़की ने 66 साल की बूढ़ी महिला से रचाई शादी- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA 29 साल की लड़की ने 66 साल की बूढ़ी महिला से रचाई शादी

जूलिया जेलग और एलीन डी फ्रीस्ट दोनों ही एक दूसरे से टिंडर एप पर मिले थे और एक दूसरे को पसंद आने के बाद साल 2019 में दोनों ने शादी कर ली। मगर लॉकडाउन के दौरान दोनों को एहसास हुआ कि वे एक दूसरे से काफी अलग हैं। इसके बाद दोनों ने फैसला किया कि वे कैजुअली दूसरों को डेट करेंगे। कपल ने यह भी बताया कि उन्होंने ऐसा अनोखा फैसला क्यों लिया?

क्या है पूरा मामला?

डेली स्टार वेबसाइट के मुताबिक 2019 में शादी करने वाली 29 वर्षीय जूलिया और 66 वर्षीय एलीन को कुछ समय बाद एहसास हुआ कि वे दोनों एक दूसरे से काफी अलग हैं। लॉकडाउन के दौरान दोनों के बीच वैवाहिक दिक्कतें आने लगी। इसके बाद कपल ने तय किया कि वे अब दूसरे लोगों को डेट करेंगे। इतना ही नहीं एक दूसरे के प्रति ईमानदार रहते हुए दोनों एक दूसरे के नए पार्टनर से भी मिलते हैं।

जूलिया जेलग ने क्या कहा?

डेली स्टार की मानें तो जूलिया ने कहा कि, अब हम नैतिक रूप से नॉन-मोनोगेमस है जिससे हमें यह आजादी मिलती है कि एक दूसरे के साथ रहते हुए हम दूसरे लोगों को भी डेट कर सकते हैं। इसके अलावा हम एक दूसरे को और भी समझने की कोशिश कर रहे हैं। मैं अपने लिए एक सेक्स पार्टनर खोज रही हूं तो वहीं एलीन को ऐसे पार्टनर की तलाश है जिसके साथ वे अपने मन की बातें शेयर कर सकें।

क्यों हो रहे हैं अलग?

जूलिया ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान हमारे रिश्तों के बीच काफी तनाव उत्पन्न होने लगे। मेरे ख्याल से पहली बार यह स्पष्ट हुआ कि जहां एक तरफ हम एक दूसरे से प्यार करते हैं और इज्जत करते हैं, वहीं दूसरी तरफ हम असली जिंदगी में एक दूसरे से काफी अलग है। इसके बाद हमने दूसरे लोगों को डेट करने का फैसला किया। हमारा यह फैसला काफी अच्छा निकला और उसके बाद हमारे रिश्ते पहले से काफी हल्के हुए हैं।

ये भी पढ़ें-

Adult Website पर लड़की डालती थी अपनी अश्लील तस्वीरें, पता चला पापा ही निकले उसके सबसे बड़े फैन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement