Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

मौत को छूकर आया शख्स, वीडियो देख लोगों ने कहा- 'अभी यमराज का मूड नहीं था'

भारत में लोग लापरवाही से अपनी गाड़ी रेलवे फाटक पर पार कर देते हैं, उसी तरह विदेशों में लोग भरे पड़े हैं। इसका उदाहरण ये वीडियो है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: April 21, 2023 16:08 IST
viral railway crossing video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER वायरल रेलवे क्रॉसिंग वीडियो

आपको लगता है कि रेलवे फाटक पर लापरवाही केवल भारत में ही होती है। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो रुक जाइए। ऐसा नहीं है कि लापरवाह लोगों की संख्या केवल भारत में ही है, ऐसे लोग आपको विदेशों में भी मिल जाएंगे, जिन्हें ट्रैफिक नियमों से कोई लेना-देना नहीं है और न ही रेलवे फाटक पर बनाए गए नियमों से। जिस तरह भारत में लोग लापरवाही से अपनी गाड़ी रेलवे फाटक पर पार कर देते हैं, उसी तरह विदेशों में लोग भरे पड़े हैं। इसका उदाहरण ये वीडियो है। इस वीडियो एक आदमी अपनी लापरवाही की गवाही खुद दे रहा है। 

युवक बाल-बाल बचता है

ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स बाइक से आ रहा है। तभी अचानक एक ट्रेन आती है। हालांकि ट्रेन और बाइक के बीच कोई टक्कर नहीं हुई है। एक सेकेंड में बाइक पार कर जाती है। अगर एक सेकेंड की भी और देर होती तो युवक की मौके पर ही मौत हो जाती। इसके साथ ही बाइक ट्रेन से इतनी तेजी से टकराती है कि बाइक की कहानी खत्म हो जाती। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक लापरवाही कर रहा था।

वीडियो पर ट्विटर यूजर्स ने क्या कहा?
इस वीडियो को सोशल मीडिया पर एक यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 50 हजार से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये सलमान भाई से प्रेरित है। एक यूजर ने लिखा कि ये कहां की घटना है? वहीं कई ट्विटर यूजर्स ने हैरान कर देने वाले रिप्लाई किए हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement