Thursday, April 25, 2024
Advertisement

जब मगरमच्छ के मुंह में घुस गया युवक, फिर दोस्तों ने हाथ खींच निकाला बाहर

एक मगरमच्छ से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान हो सकते हैं।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: March 31, 2023 13:57 IST
young man has entered the mouth of a fake crocodile- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/EARTH_ANIMALS_PIX नकली मगरमच्छ के मुंह में एक युवक घुस गया है

पानी में रहने वाले जानवरों में मगरमच्छ को सबसे खतरनाक जानवर माना जाता है। मगरमच्छ के हमले से बचना बेहद मुश्किल होता है। एक मांसाहारी जानवर होता है, इसलिए उसे खाने के लिए केवल मांस ही चाहिए। ऐसे में ये नदियों और तालाबों के किनारे शिकार करने आते हैं। आप सोच रहे होंगे कि हम मगरमच्छ की बता क्यों कर रहे हैं तो आपको बता दें कि एक मगरमच्छ से जुड़ा वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद आप एक पल के लिए हैरान हो सकते हैं। एक युवक मगरमच्छ के मुंह के अंदर चला जाता है। यह सुनकर आपको थोड़ी हैरानी जरूर हुई होगी।

मगरमच्छ के मुंह के अंदर गया

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मगरमच्छ नजर आ रहा है। वहीं वहां दो युवक भी मौजूद हैं। एक शख्स मगरमच्छ की पूंछ पकड़े नजर आ रहा है। वहां मगरमच्छ के मुंह के सामने एक युवक खड़ा है। वीडियो में आगे हम देखेंगे कि मगरमच्छ के मुंह के अंदर से एक युवक निकल रहा है। वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि मुंह के सामने खड़ा शख्स हाथ पकड़कर उसे बाहर खींच रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आप कुछ पलों के लिए जरूर हैरान होंगे, लेकिन जब आप वीडियो को ध्यान से देखेंगे तो यह वीडियो स्क्रिप्टेड और मगरमच्छ की डमी लगेगी। यानी नकली मगरमच्छ के मुंह से एक युवक निकल रहा है।

मुंह के अंदर क्या कर रहा था भाई?
इस वीडियो को एक इंस्टाग्राम यूजर ने शेयर किया है। वीडियो पर लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि मगरमच्छ के अंदर क्या कर रहा है भाई? एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो पूरी तरह से फर्जी हैं। युवक ने डमी मगरमच्छ के मुंह के अंदर गए हुए थे। वीडियो पर लोगों रिप्लाई चौंकाने वाले आ रहे हैं, आप पढ़कर अपनी हंसी पर कंट्रोल नहीं कर पाएंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement