Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

ऐसी खराब किस्मत किसी की न हो, शख्स ने एक्स्ट्रा पैसे देकर बुक की थी विंडो सीट, जब फ्लाइट में पहुंचा तो गायब थी खिड़की

एक शख्स ने फ्लाइट टिकट बुक करने के दौरान विंडो वाली सीट के लिए एक्स्ट्रा पेमेंट किया था लेकिन उस शख्स की किस्मत इतनी खराब थी कि वह फ्लाइट में जैसे ही पहुंचा उसे सीट के पास खिड़की ही नहीं मिली।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: February 08, 2023 14:43 IST
शख्स ने सीट की फोटो खिंचकर ट्विटर पर शेयर किया।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शख्स ने सीट की फोटो खिंचकर ट्विटर पर शेयर किया।

यात्रा के दौरान काफी लोग विंडो वाली सीट पर बैठना पसंद करते हैं। चाहे वे बस, ट्रेन या फ्लाइट से ट्रैवल कर रहे हों। विंडो सीट का अलग ही क्रेज होता है। कई लोग तो इसके लिए एक्स्ट्रा पैसे भी देकर विंडो सीट बुक करते हैं। फ्लाइट में तो ये लोगों का शौक होता है कि विंडो के बगल में बैठेंगे और आसमामन में उडने के बाद नीचे का नजारा कैमरे में कैद कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देंगे। खैर आपने अगर विंडो सीट के लिए एक्स्ट्रा पेमेंट किया है तो जाहिर सी बात है कि आपको विंडो सीट दी जाएगी। लेकिन एक शख्स की किस्मत इतनी खराब थी कि वह फ्लाइट में जैसे ही पहुंचा उसे सीट के पास खिड़की ही नहीं मिली। 

"मेरी विंडो सीट कहां गई"

अब ट्विटर पर उसने ट्वीट कर बताया कि कैसे उसके साथ इतना बड़ा मजाक हो गया। तो बाबू ये जिंदगी है यहां पर लोगों के साथ ऐसे खेल होते रहते हैं। शख्स ने बताया कि उसे 'ब्रिटिश एयरवेज' की प्लाइट में ट्रेवल करना था। उसने टिकट खरीदते वक्त विंडो सीट के लिए एक्स्ट्रा पैसे दे दिए थे लेकिन जब वह फ्लाइट में पहुंचा तो उसकी सीट के पास कोई खिड़की नहीं थी। ऐसे में शख्स ने उस जगह की फोटो खिंचकर ट्वीटर पर शेयर कर दिया। शख्स ने फोटो शेयर करते वक्त एयरलाइन वालों से पूछा कि उसकी विंडो सीट कहां है? 

यूजर्स ने किया मजेदार कमेंट्स

इसके बाद यह मामला सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल पोस्ट पर लोग काफी मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं जिसे पड़कर आप हंसते-हंसते अपना पेट पकड़ लेंगे। ट्विटर पर यह पोस्ट अनिरुद्ध मित्तल (@dhumchikdish) नाम के यूजर ने शेयर किया है और लिखा है- मैंने दाईं तरफ की विंडो सीट के लिए एक्स्ट्रा पैसे दिए थे, ताकि हीथ्रो (Heathrow) में लैंडिंग का खूबसूरत नजारा देख सकूं। 'ब्रिटिश एयरवेज' (@British_Airways) मेरी विंडो सीट कहा हैं? 

फोटोशॉप की मदद से लगाई गई खिड़की

फोटोशॉप की मदद से लगाई गई खिड़की

Image Source : TWITTER
फोटोशॉप की मदद से लगाई गई खिड़की

शख्स के इस ट्वीट को खबर लिखे जाने तक 4 लाख 61 हजार से भी ज्यादा व्यूज़, 6 हजार से ज्यादा लाइक्स और 250 बार रिट्वीट किया जा चुका है। कुछ लोगों ने शख्स के पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स करते हुए फोटोशॉप की मदद से उसकी सीट के पास खिड़की लगा दी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement