Monday, April 29, 2024
Advertisement

BMW और Audi जैसी कार खरीदने पहुंचा शख्स उड़ाने लगा नोटों की गड्डियां, Video वायरल होने के बाद हुआ गिरफ्तार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक व्यक्ति अमीराती गेटअप (शेख) में लग्जरी कार शोरूम में घुस जाता है और फिर गाड़ी खरीदने की बात कहकर अपनी रईसी दिखाता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 13, 2023 11:40 IST
शेख बनकर शख्स कार खरीदने पहुंचा।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER शेख बनकर शख्स कार खरीदने पहुंचा।

शेखों को देखते ही हमारे दिमाग में सबसे पहले एक ही ख्याल आता है। वह ये कि इनके पास सबसे ज्यादा पैसा होगा। बेशुमार दौलत से इनका घर भरा होगा। ऐसा ही कुछ सोचकर एक शख्स शेख के गेटअप में तैयार होकर एक कार के शो रूम में पहुंच गया और वहां जाने के बाद वह अपनी रईसी दिखाने लगता है। इस वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। लेकिन शख्स को ऐसा करना भारी पड़ गया। जिसके बाद वायरल वीडियो के आधार पर शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

कार का कलेक्शन खरीदने के लिए शख्स नोटों से भरा बॉक्स लेकर पहुंचा

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अमिराती गेटअप में लग्जरी कार के शोरूम में घुस जाता है। उसके साथ पीछे-पीछे नोटों से भरे बक्से को लेकर दो और लोग भी आ जाते हैं। शोरूम में घुसते हा शख्स पहले रिशेप्सनिस्ट से मिलता है और उससे पूछता है कि तुम्हारा बॉस कहां है। रिसेप्शनिस्ट एक आदमी की तरफ इशारा करती है। जिसके बाद वह शख्स रिशेप्सनिस्ट की तरफ नोटों की एक गड्डी उठाकर फेंक देता है और कहता है कि जाओ कॉफी लेकर आओ। फिर वह शोरूम के मालिक से मिलता है और वह उससे पूछता है कि अपने शोरूम की सबसे महंगी गाड़ी दिखाओ। जिसके बाद शोरूम का मालिक उस शख्स को एक गाड़ी दिखाता है। फिर वह शोरूम के मालिक से और भी महंगी गाड़ी दिखाने को कहता है। जिसके बाद शोरूम का मालिक शोरूम में मौजूद गाड़ियों को दिखाते हुए कहता है कि ये सब बिकने के लिए ही रखी गईं हैं।

शख्स ने शोरूम के मालिक को दिया टिप 

शख्स बोलता है ठीक है। जो कार मैं कह रहा हूं उसे तैयार करवा दो मैं खरीद रहा हूं। फिर शख्स की नजर एक और व्यक्ति पर पड़ती है जिसके बाद वह उसकी तरफ भी नोटों की एक गड्डी फेंकता है और बोलता है कि जाओ इस पैसे का कॉफी पी लो। उसके बाद शख्स शोरूम के मालिक को अपनी पसंद की कारों को दिखाता है और कहता है कि ये सारे पैसे हैं। जितना तुम्हारा इन कारों का हिसाब हुआ उतना पैसे इनमें से निकाल लो और मुझे एक रेड बुल भी दे दे। शो रूम का मालिक बोलता है कि रेड बुल आपको मुफ्त में मिल जाएगी सर। फिर शख्स बोलता है ठीक है। जल्दी हिसाब करो और बाकी के पैसे टिप समझकर खुद रख लेना। 

शख्स को किया गया गिरफ्तार

जब ये वीडियो वायरल हुआ तब ये मामला पुलिस के संज्ञान में आया। पुलिस ने शख्स को तुरंत ही गिरफ्तार कर लिया। शख्स पर आरोप लगा कि उसका यह वीडियो अमिराती लोगों की गलत छवी पेश करता है। वीडियो से यह साफ मैसेज जाता है कि अमिराती लोग पैसे की कोई कद्र नहीं करते और वह पैसों को उड़ाते रहते हैं। इसके अलावा शख्स का यह वीडियो वहां की मीडिया के मानकों के अनुरूप नहीं था। 

ये भी पढ़ें:

बस करो भाई! पानी पुरी में और क्या-क्या डालोगे, इन 10 वायरल Video में देखें गोलगप्पे के साथ अत्याचार की दास्तां

परिवार के 9 लोगों का एक ही दिन पड़ता है बर्थडे, मां-बाप और 7 बच्चों की डेट ऑफ बर्थ सेम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement