Friday, May 03, 2024
Advertisement

बंगाल BJP अध्यक्ष की चेतावनी! बोले- चुनाव बाद अपने बच्चों के चेहरे देखना चाहते हैं तो नियंत्रण में रखें

दिल्ली घोष ने कहा कि माताओं को अपने बच्चों को नियंत्रण में रखने के लिए कहें यदि वे चुनाव के बाद उनके चेहरे को देखना चाहते हैं। हम सभ्य हैं और कानून का पालन करते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम कमजोर हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 15, 2021 8:06 IST
Bengal BJP Chief Dilip Gosh warning to TMC keep children under control if want to see their faces बं- India TV Hindi
Image Source : ANI बंगाल BJP अध्यक्ष की चेतावनी! बोले- चुनाव बाद अपने बच्चों के चेहरे देखना चाहते हैं तो नियंत्रण में रखें

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में इस साल चुनाव होने हैं। चुनाव से पहले ही राज्य का माहौल बेहद गर्म है। बीजेपी-टीएमसी समेत सभी राजनीतिक दल जमकर एक दूसरे पर हमला बोल रहे हैं। अब पश्चिम बंगाल में भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने एकबार फिर से ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "हां, 'खेला होबे, खेला होबे' और 'परिवर्तन होबे'। ममता दीदी के भाइयों को बता दूं कि भाजपा सरकार बनाएगी। मुझे पता है कि यात्रा को रोकने के प्रयास होंगे इसलिए मैं आपसे मिलने आया हूं। हम सुनिश्चित करेंगे कि आप अपने वोट डालने में सक्षम हों।"

पढ़ें- यहां पढ़िए आज की सभी बड़ी खबरें

दिल्ली घोष ने आगे कहा कि विपक्षी हमें बता रहे हैं कि हमारा खेल खत्म हो गया है लेकिन मैं उन्हें बता दूं कि हमारा खेल जारी है। तैयार रहो। माताओं को अपने बच्चों को नियंत्रण में रखने के लिए कहें यदि वे चुनाव के बाद उनके चेहरे को देखना चाहते हैं। हम सभ्य हैं और कानून का पालन करते हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि हम कमजोर हैं।

पढ़ें- गुजरात के मुख्यमंत्री रैली में मंच पर गिर पड़े, ले जाए गए अस्पताल, देखिए वीडियो

भारतीय जनता पार्टी की तरफ से रविवार को सुवेंदु अधिकारी ने भी टीएमसी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा, "कोई फर्क नहीं पड़ता कि टीएमसी क्या करती है, पश्चिम बंगाल के लोगों ने डबल इंजन सरकार को वोट देने का फैसला किया है। भाजपा प्रचंड बहुमत से सत्ता में आएगी। मोदी जी और अमित शाह जी ने एक नारा दिया था - '2019 में हाफ, 2021 मे साफ' और यह होने जा रहा है।" अधिकारी इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि नारायणगंज (बांग्लादेश में) के सांसद शमीम उस्मान द्वारा 'खेले होबे' का नारा 4 साल पहले लगाया गया था। टीएमसी पश्चिम बंगाल को बांग्लादेश में बदलना चाहती है, इसीलिए उन्होंने 'जय बंगला' का नारा इंपोर्ट किया है। हमारा नारा है - 'भारत माता की जय' और 'जय श्री राम'।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement