Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

गुजरात के मुख्यमंत्री रैली में मंच पर गिर पड़े, ले जाए गए अस्पताल, पीएम ने ली जानकारी

प्रदेश भाजपा के मीडिया संयोजक के एक बयान में कहा गया, रूपाणी के स्वास्थ्य पर किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं देने की सलाह दी जाती है। सीएम का स्वास्थ्य अब अच्छा है। यह कम रक्तचाप का मसला था, संभवत: थकान और व्यस्त कार्यक्रमों से जुड़े तनाव के कारण। 

IANS Written by: IANS
Published on: February 15, 2021 6:42 IST

गांधीनगर. गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी रविवार को वडोदरा में चुनावी भाषण देते समय मंच पर गिर पड़े। उन्हें तुरंत एक डॉक्टर ने चेक किया। उनकी हालत अब ठीक होने की बात कही जा रही है। हालांकि, उन्हें वापस अहमदाबाद भेजा गया और आगे की जांच के लिए यू.एन. मेहता अस्पताल ले जाया गया। उन्हें वहां और 24 घंटे निगरानी में रखा जाएगा।

पढ़ें- असम में राहुल ने किया भाजपा पर प्रहार, बोले- अगर हम सत्ता में आए तो CAA कभी लागू नहीं करेंगे

अस्पताल के निदेशक डॉ. आरके पटेल ने कहा, सीएम विजय रूपाणी की हालत स्थिर है, लेकिन वह 24 घंटे ऑब्जर्वेशन में रहेंगे। सभी परीक्षण किए जा चुके हैं, लेकिन यह सलाह दी जाती है कि उन्हें आराम करना चाहिए। इसलिए, हम उन्हें निगरानी में रखेंगे। वडोदरा के महेसाणानगर, निजामपुरा इलाके में छह नगर निगमों में 21 फरवरी को होने वाले चुनाव में भाजपा उम्मीदवारों के लिए प्रचार के क्रम में एक जनसभा को संबोधित करते गिर पड़े।

पढ़ें- जम्मू में बड़ी साजिश नाकाम, 7 किलो IED बरामद

रूपाणी को चार्टर्ड प्लेन से अहमदाबाद भेजा गया, जिसमें वडोदरा के एसएसजी अस्पताल से डॉ. विजय शाह उनके साथ गए।

पढ़ें- शहर को मेट्रो, गांव को नहर, जानिए प्रधानमंत्री ने तमिल नाडु को दिए और क्या-क्या गिफ्ट्स

प्रदेश भाजपा के मीडिया संयोजक के एक बयान में कहा गया, रूपाणी के स्वास्थ्य पर किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान नहीं देने की सलाह दी जाती है। सीएम का स्वास्थ्य अब अच्छा है। यह कम रक्तचाप का मसला था, संभवत: थकान और व्यस्त कार्यक्रमों से जुड़े तनाव के कारण। डॉक्टर द्वारा दिए गए इलाज के बाद अब उनका स्वास्थ्य ठीक है।

पढ़ें- तमिलनाडु में पीएम ने पुलवामा के शहीदों को दी श्रद्धांजलि, जानिए भाषण की बड़ी बातें

कहा गया है कि अहमदाबाद पहुंचने पर रूपाणी ने एक एम्बुलेंस को टाला और अपनी नियमित कार में आगे की सीट ले ली। इस घटना की जानकारी मिलने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीएम से दूरभाष पर बातचीत की और उन्हें सावधान रहने और आराम करने की सलाह दी।

पढ़ें- सिंघु बॉर्डर की नई तस्वीर सामने आई, किसानों के तंबू खाली देखिए वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें गुजरात सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement