1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. 'बंगाल को कटमनी, टोलाबाजी के लिए टीके की आवश्यकता, बीजेपी इसका प्रबंध करेगी'

'बंगाल को कटमनी, टोलाबाजी के लिए टीके की आवश्यकता, बीजेपी इसका प्रबंध करेगी'

बैटल ऑफ बंगाल में आज जबर्दस्त घमासान मचा है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा मिशन सोनार बांग्ला पर हैं। जेपी नड्डा ने 294 रथों को रवाना किया और गौरीपुर में जूट मिल वर्कर के घर लंच किया। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज कोलकाता में सोनार बांग्ला का विजन डॉक्यूमेंट भी जारी किया। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 25, 2021 19:04 IST
Bengal needs vaccine against cutmoney, 'tolabaji'; BJP will arrange for it: Nadda- India TV Hindi
Image Source : PTI बैटल ऑफ बंगाल में आज जबर्दस्त घमासान मचा है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा मिशन सोनार बांग्ला पर हैं। 

आनंदपुरी: बैटल ऑफ बंगाल में आज जबर्दस्त घमासान मचा है। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा मिशन सोनार बांग्ला पर हैं। जेपी नड्डा ने 294 रथों को रवाना किया और गौरीपुर में जूट मिल वर्कर के घर लंच किया। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने आज कोलकाता में सोनार बांग्ला का विजन डॉक्यूमेंट भी जारी किया। उन्होंने आज बंकिम चंद्र चटर्जी के घर और म्यूजियम जाकर वंदे मातरम् के रचयिता को श्रद्धांजलि दी। एक समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की जनता को ''कटमनी'' और ''टोलाबाजी'' (वसूली) से मुकाबले के लिए टीके की आवश्यकता है। 

उन्होंने कहा कि तृणमूल कांग्रेस को आराम करने के लिए भेजना होगा और बीजेपी को सरकार चलाने का काम देना चाहिए। पश्चिम बंगाल में परिवर्तन यात्रा रैली के संपन्न होने पर आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए नड्डा ने दावा किया कि मुख्यमंत्री वास्तविक बंगाली संस्कृति का प्रतिनिधित्व नहीं करती हैं और यदि बीजेपी सत्ता में आई तो इसे बहाल करेगी। 

उन्होंने कहा, ''कल ममता जी ने कहा था कि वह विधानसभा चुनाव से पहले कोविड-19 टीके की खरीद के वास्ते प्रधानमंत्री की सहायता चाहती हैं ताकि राज्य की जनता के लिए इसे निशुल्क उपलब्ध कराया जा सके। केंद्र सरकार पहले ही कह चुकी है कि 60 वर्ष से ऊपर की आयु वाले लोगों को टीका निशुल्क लगाया जाएगा। साथ ही 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग के ऐसे लोगों को भी निशुल्क टीका लगेगा जोकि पहले ही अन्य बीमारियों से ग्रस्त हैं।'' 

बीजेपी अध्यक्ष ने कहा, ''हालांकि, बंगाल को कटमनी और टोलाबाजी के खिलाफ भी टीके की जरूरत है और सत्ता में आने के बाद बीजेपी इसका प्रबंध करेगी।'' उन्होंने कहा कि अब राज्य से 'बुआ-भतीजे' की सरकार की विदाई का समय आ गया है। तृणमूल कांग्रेस के चुनावी नारे में बनर्जी को 'बंगाल की बेटी' पेश करने का उल्लेख करते हुए नड्डा ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने राज्य की मां और बहनों की सुरक्षा के लिए काम नहीं किया।

ये भी पढ़ें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। 'बंगाल को कटमनी, टोलाबाजी के लिए टीके की आवश्यकता, बीजेपी इसका प्रबंध करेगी' News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन
Write a comment
X