1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. प. बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर समेत 15 जगहों पर बमबारी, तीन घायल

प. बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर समेत 15 जगहों पर बमबारी, तीन घायल

पश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर समेत कुल 15 जगहों पर देर रात बमबारी की घटना हुई है। बमबारी की इस घटना में एक बच्चा समेत तीन लोग घायल हुए हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 18, 2021 7:24 IST
प. बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर समेत 15 जगहों पर बमबारी, तीन घायल- India TV Hindi
Image Source : ANI/TWITTER प. बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर समेत 15 जगहों पर बमबारी, तीन घायल

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह के घर समेत कुल 15 जगहों पर देर रात बमबारी की घटना हुई है। बमबारी की इस  घटना में एक बच्चा समेत तीन लोग घायल हुए हैं। बमबारी के दौरान पुलिस द्वारा लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को भी तोड़ा गया है। वहीं भारतीय जनता पार्टी ने इन हमलों के पीछे टीएमसी के गुंडों का हाथ बताया है। वहीं बीजेपी सांसद मुकुल राय ने कहा कि वह इस घटना की शिकायत चुनाव आयोग से भी करेंगे।

जानकारी के मुताबिक जिन 15 जगहों पर बमबारी हुई है उनमें भाटपारा इलाके में बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह का घर भी शामिल है। अर्जुन सिंह के घर को भी निशाना बनाकर बमबारी की गई। भाटपाड़ा के जगदल इलाके में बीजेपी सांसद के घर के पास लगभग 15 स्थानों पर बम फेंके गए और पुलिस की ओर से लगाए गए सीसीटीवी कैमरों को कुछ उपद्रवियों ने तोड़ दिया । बीजेपी के एमपी अर्जुन सिंह के मुताबिक इस हमले में तीन लोगों के साथ उनके कई सहयोगी भी शामिल थे । पुलिस के मुताबिक इस हमले में तीन लोग घायल हो गए हैं, जिसमें बच्चे भी शामिल हैं । बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गिय का कहना है कि इस हमले के पीछे टीएमसी वाले शामिल हैं।.

Click Mania
Modi Us Visit 2021