Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कैनिंग पुरबा विधायक के करीबी ने BJP कार्यकर्ताओं पर किया जानलेवा हमला, सुवेंदु अधिकारी ने ट्वीट किया वीडियो

पश्चिम बंगाल में फिर से खूनी खेल की खबर आई है। बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने सोशल मीडिया पर एक घटना के फोटो और वीडियो शेयर करके आरोप लगाए हैं कि टीएमसी के गुंडों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला किया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: March 24, 2024 17:12 IST
Canning Purba- India TV Hindi
Image Source : X (@SUVENDUWB) बंगाल के कैनिंग पुरबा में हुई हिंसा

लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल से फिर खूनी संघर्ष की खबरें आने लगी हैं। पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष और बीजेपी नेता सुवेंदु अधिकारी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट कर TMC पर गंभीर आरोप लगाए कि टीएमसी के गुंडो ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमला किया है। सुवेंदु ने X पर अपनी पोस्ट में कथित घटना के फोटो और वीडियो शेयर कर लिखा, "लोकसभा चुनाव से पहले बंगाल की राजनीति में खून-खराबे की वापसी।" साथ ही उन्होंने निर्वाचन आयोग से भी इस हिंसा को रोकने के लिए अपील की है।

कैनिंग पुरबा मंडल सचिव और अध्यक्ष घायल

सुवेंदु अधिकारी ने X पर लिखा, "कैनिंग पुरबा विधानसभा के भाजपा कार्यकर्ताओं पर टीएमसी के गुंडों ने बेरहमी से हमला किया है। हुसैन शेख, जो कैनिंग पुरबा विधायक सौकत मोल्ला का करीबी सहयोगी है। वही सौकत मोल्ला जो जिसकी प्रतिष्ठा संदेशखाली के शेख शाहजहां के समान है, उसने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया है।" सुवेंदु अधिकारी ने आगे लिखा, "कैनिंग पुरबा मंडल नंबर 3 के सचिव बिवास मंडल और कैनिंग पुरबा मंडल नंबर 3 के मंडल अध्यक्ष सुब्रत दास सहित हमारे कुछ कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उन्हें इलाज के लिए कैनिंग सब डिविजनल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।"

सौकत मोल्ला के पास चुनाव में धांधली करने की मशीनरी

इतना ही नहीं अपने इस ट्वीट में पश्चिम बंगाल के नेता प्रतिपक्ष सुवेंदु अधिकारी ने आगे लिखा, "मैं चुनाव आयोग से अनुरोध करता हूं, यदि वे 2021 के चुनाव के बाद की हिंसा और 2023 के पश्चिम बंगाल पंचायत चुनावों के नरसंहार को दोहराने से रोकना चाहते हैं तो अब कार्रवाई करने का समय आ गया है। कृपया हुसैन शेख जैसे लोगों को सलाखों के पीछे करें और सौकत मोल्ला जैसे लोगों को निगरानी में रखें क्योंकि उनके पास चुनावों में धांधली करने की मशीनरी है। स्वतंत्र और निष्पक्ष चुनाव सुनिश्चित करने का यही एकमात्र तरीका है।"

ये भी पढ़ें-

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement