Friday, April 26, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल में अगले तीन दिनों तक भारी बारिश का पूर्वानुमान, मछुआरों को समुद्र में नहीं जाने की दी गई सलाह

मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का क्षेत्र बनने से अगले तीन दिनों में राज्य में गंगा नदी के मैदानी हिस्से में भारी बारिश हो सकती है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 24, 2020 16:54 IST
Heavy rain likely in Gangetic West Bengal: MeT- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Heavy rain likely in Gangetic West Bengal: MeT

कोलकाता। मौसम विभाग ने अपने पूर्वानुमान में कहा है कि बंगाल की खाड़ी में कम दबाव का क्षेत्र बनने से अगले तीन दिनों में राज्य में गंगा नदी के मैदानी हिस्से में भारी बारिश हो सकती है। विभाग ने कहा कि कम दबाव के क्षेत्र के अगले कुछ दिनों में और गहरा होने का अनुमान है।

'45 वर्ष गुलामी इसके लिए?' CWC की खबरों के बाद ओवैसी ने साधा गुलामनबी आजाद पर निशाना

मौसम विभाग के अनुसार, पूर्वी और पश्चिमी मिदनापुर, दक्षिण 24 परगना, झारग्राम, हावड़ा, हुगली, बांकुरा और बीरभूम जिलों में सोमवार से भारी वर्षा होने की संभावना है जबकि गंगा के अन्य मैदानी हिस्से में गरज के साथ बारिश हो सकती है।

आखिर CWC की बैठक में बात क्या हुई थी? गुलाम नबी आजाद ने दी जानकारी

बंगाल की खाड़ी में निम्न दबाव का क्षेत्र बनने के कारण मछुआरों को अगले तीन दिनों तक तक समुद्र में नहीं जाने की सलाह दी गई है। पिछले सप्ताह हुयी भारी बारिश के कारण पहले से ही क्षेत्र की कई नदियां उफान पर हैं और तटीय जिलों में रहने वाले लोग बाढ़ की आशंका से घिरे हैं।

भड़कने के बाद कपिल सिब्बल ने वापस लिया अपना ट्वीट, कहा- राहुल गांधी ने खुद की उनसे बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement