1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पश्चिम बंगाल
  4. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के लिए रवाना, हिंसा के शिकार बीजेपी कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के लिए रवाना, हिंसा के शिकार बीजेपी कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हो गए है जहां वे टीएमसी की हिंसा का शिकार हुए बीजेपी समर्थकों से मुलाकात करेंगे और हालात का जायजा लेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 04, 2021 13:23 IST
बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के लिए रवाना, हिंसा के शिकार बीजेपी कार्यकर्ताओं से करेंगे मु- India TV Hindi
Image Source : FILE बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के लिए रवाना, हिंसा के शिकार बीजेपी कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के लिए रवाना हो गए है जहां वे टीएमसी की हिंसा का शिकार हुए बीजेपी समर्थकों से मुलाकात करेंगे और हालात का जायजा लेंगे। मोदी सरकार में मंत्री वी मुरलीधरन ने ट्वीट कर नड्डा के बंगाल दौरे की जानकारी दी है।

आपको बता दें कि पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के एक दिन बाद राज्य में व्यापक पैमाने पर हिंसा देखने को मिली है। बीजेपी कार्यकर्ताओं पर टीएमसी समर्थकों की तरफ से हमले किए गए। बीजेपी समर्थकों की दुकानें और घरों को लूट लिया गया और आगजनी भी की गई। इस दौरान कई भाजपा कार्यकर्ताओं की मौत हो गई तो कई घायल हो गए। केंद्रीय गृह मंत्रालय ने राज्य सरकार से विपक्षी कार्यकर्ताओं पर हमले की घटना में तथ्यात्मक रिपोर्ट मांगी है। 

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने कहा कि मारे जाने से पहले एक भाजपा कार्यकर्ता फेसबुक पर दो बार लाइव था और उसने कहा कि हमलावरों द्वारा जानवरों और बच्चों को भी नहीं छोड़ा जा रहा। उन्होंने कई घायल लोगों की तस्वीरें भी साझा कीं। एक वीडियो में ‘हांग कांग फैशन’ नामक दुकान से युवक कपड़े लूटकर भागते हुए दिखे। उनमें से कुछ के चेहरों पर हरा रंग लगा था और संभवत: वीडियो बना रहे व्यक्ति की आवाज सुनाई दे रही है जो कहता है, “यही होना चाहिए था…हम तो मिजाज बना रहे थे।” 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा पश्चिम बंगाल के लिए रवाना, हिंसा के शिकार बीजेपी कार्यकर्ताओं से करेंगे मुलाकात News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन
Write a comment
X