नौकरी नहीं मिलने पर डिप्रेशन में चली गई एयर होस्टेस, चौथी मंजिल से लगाई छलांग

एयर होस्टेस ने इमारत की चौथी मंजिल से छलांग लगा दी। पुलिस ने कहा कि वह इमारत के सामने सड़क पर गिर गई और उसे गंभीर चोटें आईं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: January 22, 2023 13:14 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

कोलकाता में शनिवार को एक 27 साल की एयर होस्टेस ने आत्महत्या कर ली। लंबे समय से नौकरी नहीं मिलने के कारण युवती डिप्रेशन में चली गई थी। पुलिस के मुताबिक, युवती ने इमारत की चौथी मंजिल से कूद गई। पुलिस ने कहा कि वह इमारत के सामने सड़क पर गिर गई और उसे  गंभीर चोटें आईं, जिसके बाद उसे आनन-फानन में एसएसकेएम मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।   

मृतक की पहचान देबोप्रिया बिस्वास के रूप में हुई है, जो कोलकाता में प्रगति मैदान थाना क्षेत्र के अंतर्गत मेट्रोपॉलिटन को-ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी की निवासी थी। मामले को लेकर अस्पताल के अधिकारियों ने पुलिस को सूचित किया जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे और प्राथमिक जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि शनिवार को शाम करीब 4:00 बजे उसने चार मंजिला इमारत से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की, जहां उसकी बहन रहती थी।

प्रतीकात्मक फोटो

Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE
प्रतीकात्मक फोटो

अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज

पुलिस ने आगे कहा कि पूछताछ के दौरान पीड़िता के परिवार से पता चला कि वह पिछले दो साल से नियमित काम नहीं मिलने के कारण लंबे समय से अवसाद और मानसिक समस्याओं से जूझ रही थी। उन्होंने बताया कि कोलकाता के प्रगति मैदान थाने में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज किया गया है।

ये भी पढ़ें-

"राम दोपहर में सीता के साथ बैठते थे और पूरे दिन पीते थे, वे आदर्श नहीं थे" रिटायर्ड प्रोफेस ने दिया बयान

SP नेता अबू आजमी को जान से मारने की मिली धमकी, हाल ही में औरंगजेब का किया था समर्थन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन