Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

जेपी नड्डा के कार्यक्रम लिए बन रहा था स्टेज, कोलकाता पुलिस ने रातों-रात तोड़ दिया: बीजेपी

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आज होनेवाले कार्यक्रम के लिए बनाए जा रहे स्टेज को कोलकाता पुलिस ने तोड़ दिया है। यह आरोप बीजेपी की ओर से लगाया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 05, 2021 7:24 IST
जेपी नड्डा के कार्यक्रम लिए बन रहा था स्टेज, कोलकाता पुलिस ने रातों-रात तोड़ दिया: बीजेपी- India TV Hindi
Image Source : PTI जेपी नड्डा के कार्यक्रम लिए बन रहा था स्टेज, कोलकाता पुलिस ने रातों-रात तोड़ दिया: बीजेपी

कोलकाता: बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आज होनेवाले कार्यक्रम के लिए बनाई जा रही स्टेज को कोलकाता पुलिस ने तोड़ दिया है। यह आरोप बीजेपी की ओर से लगाया गया है। बीजेपी कार्यकर्ता इस स्टेज का निर्माण राज्य बीजेपी मुख्यालय के सामने कर रहे थे। इस स्टेज का निर्माण बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के कार्यक्रम के लिए किया जा रहा था। यह कार्यक्रम आज होना है, लेकिन इससे पहले ही कोलकाता पुलिस ने स्टेज को देर रात तोड़ दिया।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कल पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे है जहां वे चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा के शिकार बीजेपी कार्यकर्ताओं के परिजनों से मिले।  जे पी नड्डा ने कहा कि पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद हुई व्यापक हिंसा ने उन अत्याचारों की याद दिला दी है जिसका सामना लोगों को देश के विभाजन के दौरान करना पड़ा था। नड्डा ने राज्य में पार्टी कार्यकर्ताओं को ‘‘क्रूरता’’ के विरूद्ध लोकतांत्रिक तरीके से लड़ने के लिए प्रेरित किया। 

पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय यात्रा पर पहुंचे नड्डा ने कहा कि पूरे भारत में भाजपा कार्यकर्ताओं ने राज्य के उन कार्यकर्ताओं के साथ एकजुटता व्यक्त की है, जो ‘‘हिंसक हमलों का सामना कर रहे हैं।’’ उन्होंने नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा, ‘‘हम इस वैचारिक लड़ाई और तृणमूल कांग्रेस की गतिविधियों से लड़ने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो असहिष्णुता से भरी हुई है।’’ भाजपा के वरिष्ठ नेता ने कहा, ‘‘मैंने विभाजन के दौरान हुए अत्याचारों के बारे में सुना है, लेकिन मैंने चुनाव के बाद ऐसी हिंसा नहीं देखी है जो पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम (2 मई को) घोषित होने के बाद राज्य में हो रही है।’’ 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement