Friday, June 14, 2024
Advertisement

Live: पश्चिम बंगाल के विष्णुपुर में PM मोदी की जनसभा, कहा- मोदी भ्रष्टाचारियों की गाड़ी, बंगला सब बिकवा देगा

पश्चिम बंगाल के विष्णुपुर में पीएम मोदी एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। यहां उनकी रैली में समर्थकों का भारी हुजूम देखने को मिला। वहीं पीएम मोदी ने अपनी रैली के दौरान विपक्ष पर निशाना साधा।

Edited By: Amar Deep
Updated on: May 19, 2024 15:26 IST
विष्णुपुर में PM मोदी की जनसभा।- India TV Hindi
Image Source : BJP4INDIA (X) विष्णुपुर में PM मोदी की जनसभा।

विष्णुपुर: लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दलों के नेताओं के द्वारा चुनाव प्रचार जोर-शोर से किया जा रहा है। इस बीच पीएम मोदी भी हर दिन चुनावी रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। इस बीच आज रविवार को पीएम मोदी विष्णुपुर पहुंचे। यहां पीएम मोदी एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि बंगाल में लोग रोजगार के लिए पलायन करने को मजबूर हैं। यह स्थिति बदलनी चाहिए। उन्होंने कहा कि टीएमसी और कांग्रेस की सोच विकास या रोजगार की नहीं है। ये पार्टियां परिवारवाद, भ्रष्टाचार फैलाना ही जानती हैं।

पीएम मोदी ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा "टीएमसी ने पैसे कमाने की भूख में आपके बच्चों को भी नहीं छोड़ा है। यहां शिक्षक भर्ती घोटाले ने युवाओं के साथ ही आने वाली पीढ़ियों का भविष्य भी दांव पर लगा दिया है। गरीब मां-बाप ने घर-जमीन बेचकर, कर्ज लेकर इनके मंत्रियों को घूस दी। आज वे सारे नौजवान सड़कों पर हैं। आखिर इनका क्या कसूर था? मैं आप सबको गारंटी देता हूं, इन्होंने आपके घर बिकवाए हैं, मोदी टीएमसी के भ्रष्टाचारियों के बंगले, उनकी गाड़ियां, ये सब कुछ बिकवाकर रहने वाला है।"

यहां देखें पीएम मोदी का पूरा संबोधन-

मुझे किसी के लिए कुछ नहीं करना

पीएम ने कहा कि उन्हें अपने लिए कुछ नहीं चाहिए। उन्हें अपने भतीजे या भाई के लिए कुछ नहीं करना है। आपके सपने ही मोदी का संकल्प हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें गरीब आदिवासी बच्चों के लिए विकसित भारत विरासत के रूप में छोड़कर जाना है। इसी वजह से वह तीसरी बार सरकार के लिए वोट मांगने आए हैं। उन्होंने कहा "आपका एक-एक वोट सीधा मोटी के खाते में जाएगा। मोदी को ताकत देगा और मोदी को मजबूत करेगा।" उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, "चाहे टीएमसी हो, लेफ्ट हो या कांग्रेस हो यह तीन अलग-अलग पार्टियां दिखती हैं, लेकिन इन सबके पाप एक जैसे ही हैं इसलिए इन्होंने मिलकर इंडी गठबंधन बनाया है। इन्होंने गरीब, मजदूर,एससी-एसटी को हमेशा सिर्फ नारे दिए हैं, लेकिन जहां भी इन्होंने सरकारें चलाई वहां उन राज्यों को गरीब बनाकर छोड़ दिया, पश्चिम बंगाल इसका उदाहरण है।"

यह भी पढ़ें-

यूपी: प्रयागराज में इंडी गठबंधन की जनसभा में भगदड़, कई घायल, बिना भाषण दिए ही निकले राहुल गांधी और अखिलेश यादव

Lok Sabha Elections 2024: पुरुलिया में इंडी गठबंधन पर बरसे PM मोदी, कहा- इनका कच्चा-चिट्ठा खोलकर देश के सामने रख दिया है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement