Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: कृष्णानगर में अमित शाह ने किया रोड शो, BJP समर्थकों का उमड़ा सैलाब; TMC पर साधा निशाना

पश्चिम बंगाल की कृष्णानगर लोकसभा सीट पर चुनाव के लिए अमित शाह ने एक रोड शो किया। इस रोड शो में काफी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता उमड़े। जगह-जगह पर अमित शाह का स्वागत किया गया। इसके साथ ही अमित शाह ने टीएमसी पर भी निशाना साधा।

Edited By: Amar Deep
Updated on: May 06, 2024 17:46 IST
कृष्णानगर में अमित शाह ने किया रोड शो।- India TV Hindi
Image Source : AMIT SHAH (X) कृष्णानगर में अमित शाह ने किया रोड शो।

नदिया: लोकसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में बीजेपी और टीएमसी के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिल रहा है। यहां पर दो चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। इसके साथ ही तीसरे चरण के मतदान की तैयारी चल रही है। इससे पहले केंद्रीय गृह मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता अमित शाह ने सोमवार को पश्चिम बंगाल के नदिया जिले के कृष्णानगर निर्वाचन क्षेत्र में एक रोड शो का नेतृत्व किया। इस दौरान अमित शाह ने इलाके के बेलडांगा मोड़ से दोपहर करीब 12:30 बजे रोड शो शुरू किया। रोड शो के दौरान भाजपा की राज्य इकाई के नेताओं के साथ अमित शाह को फूलों से सजी हुई गाड़ी की छत से सड़क के दोनों ओर जमा भीड़ का अभिवादन करते हुए देखा गया। 

बाहरी घुसपैठ को खत्म करेगी भाजपा

अमित शाह ने रोड शो के समापन पर कहा कि “भारतीय जनता पार्टी राज्य में घुसपैठ के खतरे को खत्म कर देगी। तृणमूल कांग्रेस (TMC) इसे कभी नहीं रोक सकती। मैं आप सभी से अनुरोध करूंगा कि इस सीट से भाजपा उम्मीदवार की जीत सुनिश्चित करें। इतनी बड़ी भीड़ और लोगों का समर्थन देखकर मुझे कृष्णानगर में जीत का पूरा भरोसा है।” रोड शो के दौरान सैकड़ों लोग भाजपा के झंडे लहरा रहे थे और 'जय श्री राम', 'नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद' एवं 'भाजपा जिंदाबाद' जैसे नारे लगा रहे थे।

इस सीट पर है कांटे की टक्कर

बता दें कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा इस लोकसभा सीट पर दूसरे स्थान पर रही थी। यहां तृणमूल कांग्रेस की उम्मीदवार महुआ मोइत्रा जीती थीं, जिन्हें पिछले साल सवाल पूछने के लिए कथित तौर पर धन लेने से जुड़े मामले में लोकसभा से निष्कासित कर दिया गया था। टीएमसी ने उन्हें इस सीट से दोबारा उम्मीदवार बनाया है। भाजपा ने कृष्णानगर के पूर्व शाही परिवार की 'राजमाता' अमृता रॉय को मैदान में उतारा है। रोड शो के दौरान अमृता रॉय को भीड़ का अभिवादन करते देखा गया। इस सीट पर चौथे चरण में 13 मई को मतदान होना है। (इनपुट- भाषा) 

यह भी पढ़ें- 

Exclusive: 'जनता ने कभी अपराधी या बाहुबली नहीं कहा', जानें जेल से आते ही क्या बोले अनंत सिंह

Fact Check: क्या CPI-M नेता सुभाषिनी अली ने की PM मोदी को वोट देने की अपील? जानें क्या है Viral Video की सच्चाई

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement