Monday, June 17, 2024
Advertisement

Lok Sabha Election 2024: केंद्रीय मंत्री की रैली के दौरान हुई झड़प, आमने-सामने आए BJP-TMC के कार्यकर्ता; कई घायल

पश्चिम बंगाल में एक बार फिर भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प का मामला सामने आया है। यहां केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर के जुलूस के दौरान झड़प हुई है।

Edited By: Amar Deep
Published on: May 19, 2024 11:36 IST
आमने-सामने आए BJP-TMC के कार्यकर्ता।- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE/REPRESENTATIVE IMAGE आमने-सामने आए BJP-TMC के कार्यकर्ता।

कल्याणी: लोकसभा चुनाव 2024 के चार चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है। वहीं बाकी के अन्य चरणों के लिए चुनाव प्रचार पूरे शवाब पर है। इस बीच सभी दलों के नेता लगातार चुनाव प्रचार में भी जुटे हुए हैं। चुनाव प्रचार के दौरान पश्चिम बंगाल के नदिया जिले में बीजेपी और टीएमसी के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प का मामला सामने आया है। शनिवार को केंद्रीय मंत्री शांतनु ठाकुर के जुलूस के दौरान भाजपा और टीएमसी के कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। इस दौरान दोनों पक्षों में मारपीट भी हुई। इस मारपीट में कई लोग घायल भी हुए हैं। 

शांतनु ठाकुर का निकाला जा रहा था जुलूस

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह झड़प गायेशपुर में उस समय हुई जब केंद्रीय मंत्री एवं बोनगांव लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार शांतनु ठाकुर के समर्थन में एक जुलूस उसी इलाके से गुजर रहा था। इसी दौरान वहां पर तृणमूल कांग्रेस के द्वारा भी एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया था। वहीं इस मामले को लेकर तृणमूल कांग्रेस के नेता देबाशीष गांगुली ने आरोप लगाते हुए कहा है कि ‘‘भाजपा कार्यकर्ताओं ने जानबूझकर वह रास्ता अपनाया जहां हमारी नुक्कड़ सभा हो रही थी। हमारे कार्यकर्ताओं ने भाजपा के जुलूस में मौजूद लोगों से माइक्रोफोन बंद करने का आग्रह किया लेकिन वे नहीं माने। उन्होंने हमारी एक महिला कार्यकर्ता पर हमला किया।’’

भाजपा का भी कार्यकर्ता घायल

वहीं टीएमसी के आरोपों पर पलटवार करते हुए भाजपा के एक स्थानीय नेता ने भी जवाब दिया। भाजपा नेता ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा हमला किए जाने के बाद भाजपा का एक कार्यकर्ता घायल हो गया और उसे एम्स कल्याणी में भर्ती कराया गया। उन्होंने कहा कि ‘‘घटना से पता चलता है कि तृणमूल कांग्रेस किस तरह से घबरा गई है क्योंकि वे अपनी जमीन खो रहे हैं। लोग ऐसे हमलों का जवाब देंगे।’’ अधिकारी ने बताया कि दो लोगों के मामूली रूप से घायल होने की खबर है, लेकिन पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया। (इनपुट- भाषा)

यह भी पढ़ें-

Fack Check: क्या चुनाव प्रचार के दौरान BJP नेता पर चप्पलों से किया गया हमला? जानें क्या है Viral Video का सच

Swati Maliwal Case: दिल्ली पुलिस का बड़ा खुलासा, घटना के समय का CCTV फुटेज गायब, सबूतों को नष्ट करने की हुई कोशिश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement