Friday, May 03, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल: मालदा में CM ममता बनर्जी ने मंच पर किया डांस, ड्रम भी बजाया, देखें VIDEO

लोकसभा चुनावों का बिगुल बज चुका है और पहले चरण के लिए वोटिंग भी हो चुकी है। इस बीच पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह एक सार्वजनिक रैली में डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: April 20, 2024 16:37 IST
Mamata Banerjee- India TV Hindi
Image Source : ANI ममता बनर्जी

मालदा: पश्चिम बंगाल के मालदा में सीएम ममता बनर्जी ने मंच पर डांस किया और ड्रम बजाया। उन्हें एक सार्वजनिक रैली के दौरान ऐसा किया। इसका वीडियो भी सामने आया है। 

हालही में गोबर और गौमूत्र को लेकर कही थी ये बात

ममता बनर्जी अपने बयानों की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं। हालही में उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा था और कहा था कि अगर बीजेपी को सत्ता में आने से रोका नहीं गया तो लोकतंत्र खतरे में पड़ जाएगा। कूचबिहार में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा था कि सरकार में आने के बाद बीजेपी लोगों के खाने और सोने की आदतों को भी तय करेगी। आपको सुबह की चाय के साथ गौमूत्र और दिन के खाने के साथ गोबर खाने के लिए कहेंगे। इनका फिर से सत्ता में आना हर व्यक्ति की स्वतंत्रता के लिए खतरा है।

बंगाल की सीएम ने कहा, 'वे (बीजेपी) लोग तय करेंगे कि आप क्या खाएंगे। बीजेपी सुबह की चाय के साथ गौमूत्र पीने और दोपहर के भोजन के साथ गोबर खाने के लिए कहेगी। भाजपा का मकसद लोगों के जीवन में हर पहलू को कंट्रोल करना है। आप क्या खाते हैं, कहां जाते हैं, कितना सोते हैं और किससे मिलते हैं, इसपर भी उनकी नजर रहेगी।'

ममता बनर्जी ने दावा किया कि अगर देश के लोकतंत्र और आजादी को बचाना चाहते हैं तो बीजेपी के शासन को हटा दें, तभी देश को बचाया जा सकता है। अगर ये पार्टी चुनाव में जीतकर सत्ता में आती है तो फिर देश में कोई चुनाव नहीं होंगे। वे देश में वन लीडर, वन नेशन, वन भाषण और वन भोजन चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:

​Lok Sabha Elections 2024 : बहुत कर दिए..इतना बाल बच्चा पैदा करना चाहिए क्या? नीतीश ने लालू-राबड़ी पर कसा तंज

Exclusive: राजपूत समाज की नाराजगी पर क्या बोले रूपाला? खुद बताया चुनाव पर कितना होगा असर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement