Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

"देश और लोकतंत्र को जेल में बदल दिया", ममता का PM मोदी पर हमला, पूछा- CM को गिरफ्तार क्यों किया?

ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि आपकी एक जेब में ईडी-सीबीआई है, तो दूसरी जेब में एनआईए और इनकम टैक्स। ये केंद्रीय एजेंसियां आपके भाई हैं, जो आपकी फंडिंग की व्यवस्था करते हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 08, 2024 14:19 IST
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी- India TV Hindi
Image Source : PTI पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने जलपाईगुड़ी में बैठक की। मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं है, वह जहां चाहें बैठक कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा कि लेकिन पीएम मोदी ने जलपाईगुड़ी के उन लोगों को राहत देने के लिए एक भी शब्द नहीं बोला, जिन्होंने अपने परिवार के सदस्यों को खो दिया या जिनके घर भीषण तूफान में क्षतिग्रस्त हो गए थे।

ममता बनर्जी ने क्या कहा?

उन्होंने आगे कहा, "प्रधानमंत्री कल जलपाईगुड़ी में थे, मैं उनकी कुर्सी का सम्मान करता हूं, लेकिन क्या एक प्रधानमंत्री को ऐसी भाषा का इस्तेमाल करना शोभा देता है कि 4 जून के बाद सबको चून-चून कर जेल में भरूंगा" सीएम ने आगे कहा, "असल में, आपने देश और लोकतंत्र को जेल में बदल दिया है। आपकी एक जेब में ईडी-सीबीआई है, तो दूसरी जेब में एनआईए और इनकम टैक्स। ये केंद्रीय एजेंसियां आपके भाई हैं, जो आपकी फंडिंग की व्यवस्था करते हैं और बाद में आप हमें धमकी देते हैं, हम डरने वाले नहीं हैं।" पीएम मोदी से ममता बनर्जी ने पूछा, "आपने एक आदिवासी नेता/सीएम हेमंत सोरेन को क्यों गिरफ्तार किया। आपने अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार क्यों किया? अभी भी वह जेल से काम कर रहे हैं।"

पीएम मोदी का जलपाईगुड़ी दौरा

बता दें कि पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में प्रधानमंत्री मोदी ने 7 अप्रैल को चुनावी जनसभा को संबोधित किया था। पीएम मोदी ने जनसभा में टीएमसी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि 4 जून के बाद भ्रष्टाचार पर एक्शन और तेज होगा। उन्होंने कहा, "पश्चिम बंगाल में महिलाओं पर अत्याचार हुआ। संदेशखाली में जो हुआ वो पूरे देश ने देखा है। टीएमसी जांच एजेंसियों पर हमले कराती है। इस चुनाव में टीएमसी को सबक सिखाना बहुत जरूरी है। हर पोलिंग बूथ में टीएमसी की जमानत जब्त होनी चाहिए। टीएमसी कानून और संविधान का कुचलने वाली पार्टी है।" (रिपोर्ट - ओंकार सरकार)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement