Thursday, May 16, 2024
Advertisement

चुनावी सरगर्मी के बीच सुर्खियों में 'मोदी चाय', पीने के लिए जुट रही भारी भीड़

चुनावी माहौल में 'मोदी चाय' भी चर्चा में है। बिहार के लहेरियासराय के लोहिया चौक पर इस नाम से एक चाय की दुकान है। राकेश रंजन ने अपनी चाय की दुकान का नाम 'मोदी चाय' रखा है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: April 08, 2024 13:26 IST
 कुल्हड़ वाली चाय का आनंद ले रहे लोग- India TV Hindi
Image Source : IANS कुल्हड़ वाली चाय का आनंद ले रहे लोग

लोकसभा चुनाव के दिन करीब हैं। केंद्र की सत्ता में काबिज बीजेपी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हैट्रिक लगाने की तैयारी में जुटी है। इस बीच, चुनावी माहौल में 'मोदी चाय' भी चर्चा में है। दरअसल, बिहार के लहेरियासराय के लोहिया चौक पर राकेश रंजन नाम के एक युवक ने चाय की दुकान खोली है, जिसका नाम ‘मोदी चाय’ रखा है। चुनाव से पहले यह दुकान इस कदर सुर्खियों में आ चुकी है कि लोग यहां बड़ी संख्या में आकर कुल्हड़ वाली चाय का आनंद ले रहे हैं। इसके साथ ही यहां सियासी जमघट भी लग रहा है। लोग सियासी मसलों पर खुलकर बहस करते हुए नजर आ रहे हैं।

सियासी मसलों पर भी होती है चर्चा

मोदी चाय दुकान के बैनर-पोस्टर पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बड़ी तस्वीर भी लगी है। ऐसे में सड़क से गुजरने वाले लोगों की नजर जैसे ही मोदी चाय दुकान के पोस्टर पर पड़ती है, वो एक बार इस दुकान पर रुक कर चाय का आनंद जरूर लेते हैं। ऐसे में मोदी के नाम पर दुकानदार की चांदी है। मोदी के नाम जोड़ने से चाय की बिक्री बढ़ गई है। ऐसा नहीं है कि यहां किसी खास जाति, धर्म या फिर किसी एक राजनितिक पार्टी विशेष के लोग ही चाय पीने आते हैं, बल्कि सभी धर्मों के लोग यहां चाय की चुस्की लेते हुए सियासी मसलों पर खुलकर चर्चा करते हैं। 

लोगों के मन-मिजाज में मोदी लहर

दुकानदार की मानें तो आचार संहिता के कारण वे यहां भीड़ नहीं होने देते हैं। चाय की चुस्की के साथ लोग थोड़ी बहुत चुनावी चर्चा जरूर करते हैं। यहां ज्यादातर लोगों के मन-मिजाज में मोदी लहर है, जो पूरे जोर-शोर से चल रही है। वहीं, चाय पीने वाले ग्राहक ना सिर्फ चाय, बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भी तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement