Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ममता बनर्जी ने अमित शाह पर लगाया अभिषेक बनर्जी पर हुए हमले का आरोप

ममता के आरोप अभिषेक बनर्जी और टीएमसी के छात्र कार्यकर्ताओं पर भाजपा शासित त्रिपुरा में अलग-अलग घटनाओं में हमला किए जाने के कुछ दिनों बाद आए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 09, 2021 12:23 IST
mamata banerjee alleges amit shah role behind attack on abhishek banerjee in tripura ममता बनर्जी ने - India TV Hindi
Image Source : ANI ममता बनर्जी ने अमित शाह पर लगाया अभिषेक बनर्जी पर हुए हमले का आरोप

कोलकाता. पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अमित शाह पर बड़ा आरोप लगाया है। सोमवार को उन्होंने अस्पताल में भर्ती टीएमसी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के  बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि देश के गृहमंत्री अमित शाह उनके भतीजे और टीएमसी के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी और अन्य पार्टी कार्यकर्ताओं पर हाल के हमलों के लिए जिम्मेदार हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि वो इस तरह के कृत्यों से नहीं डरेंगी।

ममता के आरोप अभिषेक बनर्जी और टीएमसी के छात्र कार्यकर्ताओं पर भाजपा शासित त्रिपुरा में अलग-अलग घटनाओं में हमला किए जाने के कुछ दिनों बाद आए हैं। त्रिपुरा में ममता बनर्जी की पार्टी को 2023 के विधानसभा चुनावों से पहले अपने आधार का विस्तार करने की उम्मीद है।

मीडिया से बातचीत में ममता बनर्जी के कहा कि भाजपा त्रिपुरा, असम, उत्तर प्रदेश और जहां भी वे सत्ता में हैं, वहां अराजक सरकार चला रही है। हम त्रिपुरा में अभिषेक और हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हुए हमलों की निंदा करते हैं। उन्होंने कोलकाता के सरकारी अस्पताल में भर्ती कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद ये बातें कहीं। ममता बनर्जी ने आगे कहा कि इस तरह के हमले केंद्रीय गृह मंत्री के सक्रिय समर्थन के बिना संभव नहीं होते। वह इन हमलों के पीछे है क्योंकि जब ये हमले किए गए, तब त्रिपुरा पुलिस मूकदर्शक बनी रही। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री में इस तरह के हमलों का आदेश देने का दुस्साहस नहीं है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement