Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ममता बनर्जी ने 2021 के बंगाल चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस में बड़े पैमाने पर फेरबदल की घोषणा की

तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने 2021 के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी संगठन में बड़े पैमाने पर फेरबदल करने की बृहस्पतिवार को घोषणा की।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 23, 2020 19:01 IST
Mamata Banerjee announces major rejig in TMC ahead of 2021 Bengal polls- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Mamata Banerjee announces major rejig in TMC ahead of 2021 Bengal polls

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने 2021 के पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी संगठन में बड़े पैमाने पर फेरबदल करने की बृहस्पतिवार को घोषणा की। उन्होंने युवा और नये चेहरों को नेतृत्व की जिम्मेदारी सौंपी है। पार्टी सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पार्टी की एक बैठक में ममता ने 21 सदस्यों की एक नयी प्रदेश समिति और सात सदस्यीय एक कोर समिति की घोषणा की। 

पार्टी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि इसके अलावा हावड़ा, कूचबिहार, पुरूलिया, नादिया, झाड़ग्राम और दक्षिण दिनाजपुर सहित कई जिलों में पार्टी अध्यक्षों को हटा दिया गया है। सूत्रों ने बताया कि नये एवं युवा चेहरों को मौका दिया गया है। लक्ष्मी रतन शुक्ला, पार्था प्रतीम रॉय, गुरूपद टुडु और महुआ मोइत्रा को इन जिलों का प्रभार सौंपा गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement