Thursday, May 09, 2024
Advertisement

रामनवमी के जुलूस को लेकर ममता बनर्जी का बड़ा बयान, कहा- किसी मुस्लिम के घर हमला हुआ तो छोड़ूंगी नहीं

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि वह राम नवमी के जुलूस को नहीं रोकेंगी लेकिन अगर किसी मुस्लिम के घर पर हमला हुआ तो वह छोड़ेंगी नहीं।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: March 29, 2023 19:22 IST
Mamta Banerjee- India TV Hindi
Image Source : FILE ममता बनर्जी

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि रामनवमी के जुलूस को वो नहीं रोकेंगी लेकिन अगर किसी मुस्लिम के घर हमला हुआ तो वह छोड़ेंगी नहीं। 

ममता बनर्जी ने ये भी कहा कि जो लोग महिलाओं का सम्मान करना नहीं जानते, वे अब भारत के संविधान के बारे में व्याख्यान दे रहे हैं? तथाकथित डबल इंजन की सरकार फेल हो गई है! बीजेपी आज कुछ नहीं है बल्कि एक वॉशिंग मशीन है। 

 
ममता ने कहा कि सारे विपक्ष को कामयाबी के साथ लड़ना है और बीजेपी को कुर्सी से हटाना है। यह सबसे बड़ा अहंकारी, देश का दुशासन है, यह अच्छा शब्द है न, दुशासन को हटाएं, दुर्योधन को हटाएं और देश को बचाएं। बीजेपी को कुर्सी छोड़नी पड़ेगी। कौन नेता बनेगा इसकी लड़ाई नहीं है, बीजेपी से देश की जनता की वन टू वन लड़ाई है।

ये भी पढ़ें- 

फरार होने के बाद अमृतपाल ने पहला वीडियो जारी किया, कहा- कोई मेरा बाल भी बांका नहीं कर सकता

मथुरा: कृष्ण जन्म स्थान मंदिर के कन्हैया को दिया जाएगा भगवान राम का स्वरूप, मोर मुकुट भी बदल जाएगा, जानें वजह 

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement