Wednesday, March 27, 2024
Advertisement

पश्चिम बंगाल: मुर्शिदाबाद में आरएसएस कार्यकर्ता की गर्भवती पत्‍नी और बच्‍चे सहित हत्‍या

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में विजयादशमी के दिन एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई ।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 10, 2019 10:16 IST
Murshidabad Murder- India TV Hindi
Murshidabad Murder

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में एक बार फिर संघर्ष का एक खौफनाक मंजर दिखाई दिया है। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में विजयादशमी के दिन एक ही परिवार के तीन लोगों की हत्या कर दी गई । बंधुप्रकाश पाल प्राइमरी स्कूल में टीचर थे और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ से भी जुड़े थे । हत्यारों ने बंधुप्रकाश, उनकी गर्भवती पत्नी और 8 साल के बेटे की हत्या कर दी । पुलिस हत्याकांड की जांच कर रही है ।

बुधवार को मुर्शिदाबाद के जियागंज इलाके में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सदस्य बंधु प्रकाश पाल और उनकी पत्नी ब्यूटी पाल समेत 6 साल के बेटे आनंदपाल का शव बरामद हुआ। तीनों को धारदार हथियार से मारा गया। ब्यूटी पाल गर्भवती थी। 

पुलिस ने इस मामले में मृतक परिवार के अन्य सदस्यों और आसपास के लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है। घटना के दूसरे दिन भी पुलिस हत्यारों तक नहीं पहुंच सकी है।  उधर, हत्याकांड की जांच सीबीआई से कराए जाने की मांग की जाने लगी है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement