1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. इलेक्‍शन
  4. लोकसभा चुनाव 2019
  5. कांग्रेस-TMC कार्यकर्ताओं के बीच लड़ाई से वोट देने के लिए लाइन खड़े व्यक्ति की मौत, मुर्शिदाबाद में बम भी फोड़ा

कांग्रेस-TMC कार्यकर्ताओं के बीच लड़ाई से वोट देने के लिए लाइन खड़े व्यक्ति की मौत, मुर्शिदाबाद में बम भी फोड़ा

सिर्फ मुर्शिदाबाद ही नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल में अन्य जगहों पर भी हिंसक घटनाओं का समाचार मिला है। मालदा में भी बूथ नंबर 216 को निशाना बनाया गया, आरोप है कि वोटर्स को वोट डालने से रोकने के लिए मारपीट की गई

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 23, 2019 19:58 IST
Man standing in a queue to vote killed in clashes between Congress and TMC workers in Murshidabad- India TV
Man standing in a queue to vote killed in clashes between Congress and TMC workers in Murshidabad

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों की झड़प में वोट देने के लिए लाइन में खड़े एक व्यक्ति की मौत हो गई है। यह घटना मुर्शिदाबाद के बलिग्राम की है। मुर्शिदाबाद में टीएमसी और कांग्रेस कार्यकर्ताओं में हिंसक झड़प और बमबाज़ी हुई। इस झड़प में एक शख्स की मौत हो गई। कांग्रेस समर्थकों का आरोप है कि टीएमसी के कार्यकर्ता पोलिंग बूथ से वोटरों को भगा रहे थे।

मुर्शिदाबाद के रानीनगर में स्थित पोलिंग बूथ नंबर 27 और 28 के पास कुछ अनजान लोगों ने बम भी  फेंका है, वीडियों में बम फेकता हुआ व्यक्ति साफ नजर आ रहा है और उसके थोड़ा आगे बम जाकर फटा भी है। 

सिर्फ मुर्शिदाबाद ही नहीं बल्कि पश्चिम बंगाल में अन्य जगहों पर भी हिंसक घटनाओं का समाचार मिला है। मालदा में भी बूथ नंबर 216 को निशाना बनाया गया, आरोप है कि वोटर्स को वोट डालने से रोकने के लिए मारपीट की गई।

इस बीच लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण मतदान के लिए पश्चिम बंगाल सहित 13 राज्यों और 2 केंद्र शासित प्रदेशों की 117 सीटों पर मतदान हो रहा है। इनमें पश्चिम बंगाल की 5 लोकसभा सीटें हैं। दोपहर 3 बजे तक देशभर में कुल 49 प्रतिशत मतदान हो चुका है जबकि पश्चिम बंगाल में 66.81 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Lok Sabha Chunav 2019 News in Hindi के लिए क्लिक करें इलेक्‍शन सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X