Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ममता बनर्जी को लगा झटका, टीएमसी विधायक मिहिर गोस्वामी BJP में हुए शामिल

तृणमूल कांग्रेस के विधायक मिहिर गोस्वामी ने शुक्रवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। साथ ही मिहिर गोस्वामी नयी दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गए हैं।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 14, 2020 16:06 IST
Mihir Goswami, BJP, Trinamool Congress- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Mihir Goswami

नई दिल्ली/कोलकाता। तृणमूल कांग्रेस के विधायक मिहिर गोस्वामी ने शुक्रवार (27 नवंबर) को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। मिहिर गोस्वामी ने दिल्ली में भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली है। गोस्वामी ने पिछले दिनों तृणमूल कांग्रेस के प्रति नाराजगी जाहिर की थी। गोस्वामी को शुक्रवार सुबह प्रमाणिक के साथ नयी दिल्ली के लिए रवाना हो गए।  

वहीं तृणमूल कांग्रेस ने इस घटनाक्रम पर कुछ बोलने से इनकार कर दिया। गोस्वामी से भी संपर्क नहीं हो पाया। तृणमूल कांग्रेस के नेता रवींद्रनाथ घोष ने दो दिन पहले गोस्वामी से मुलाकात की थी। गोस्वामी ने गुरुवार को कहा कि पार्टी में उनके लिए बने रहना अब कठिन होगा क्योंकि वह और ‘‘अपमान’’ नहीं चाहते हैं। कूचबिहार दक्षिण से तृणमूल कांग्रेस के विधायक गोस्वामी ने अक्टूबर में प्रमाणिक से मुलाकात की थी जिसके बाद उनके अगले कदम को लेकर चर्चा शुरू हो गयी थी। 

गोस्वामी ने कई मौकों पर कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जुड़ाव के कारण ‘‘अपमान’’ झेलने के बावजूद वह पार्टी में बने रहे। गोस्वामी ने बृहस्पतिवार को फेसबुक पर बांग्ला में एक पोस्ट में कहा, ‘‘तृणमूल कांग्रेस से 22 साल के जुड़ाव के बाद पार्टी में अब बने रहना मेरे लिए कठिन हो गया है।’’ तृणमूल कांग्रेस ने उनको मनाने के लिए पिछले कुछ दिनों में काफी प्रयास किए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement