Friday, March 29, 2024
Advertisement

Train Accident: पटरी से उतरी बर्धमान-बंडेल लोकल ट्रेन, रेलवे यातायात बाधित

इस घटना की सूचना मिलते ही संबंधित अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद यात्रियों का रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। एक-एक करके सभी यात्रियों को ट्रेन से बाहर निकाला गया।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: May 11, 2023 7:27 IST
Train Accident Bardhaman-Bandel local train derailed Indian railway traffic disrupted- India TV Hindi
Image Source : ANI पटरी से उतरी बर्धमान-बंडेल लोकल ट्रेन

पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में बीती रात एक लोकल ट्रेन पटरी से उतर गई। खबरों की मानें तो यह घटना बुधवार की रात करीब 9.20 बजे की है। यह दुर्घटना तब हुई जब ट्रेन शक्तिगढञ रेलवे स्टेशन के पास से गुजर रही थी। इसी दौरान ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। इस घटना के बाद यात्रियों में अफरा-तफरी मच गई साथ ही हो हल्ला सुनकर आसपास के लोग रेलवे ट्रैक के पास पहुंचे। इस घटना की सूचना मिलते ही संबंधित अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद यात्रियों का रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। एक-एक करके सभी यात्रियों को ट्रेन से बाहर निकाला गया। 

रेलवे यातायात बाधित

इस घटना में अबतक किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। बता दें कि इस दुर्घटना के कारण इस रूट पर ट्रेनों की आवाजाही बाधित हुई है। रेल अधिकारी इस दुर्घटना के पीछे के कारणों के बारे में जानकारी जुटा रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले मध्यप्रदेश के शहडोल के सिंहपुर रेलवे स्टेशन के पास एक बड़ा ट्रेन हादसा देखने को मिला था। इस दौरान सामने से आ रहीं दो मालगाड़ियां आपस में टकरा गईं। हादसे में लोकों पायलट की मौत हो गई और 5 लोग इस घटना में घायल हो गए थे। टक्कर के बाद एक मालगाड़ी के इंजन में आग लग गई। दमकल विभाग की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement