Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

बंगाल में नहीं रुक रही हिंसा, कूचबिहार में गोलीबारी, 1 की मौत और 5 घायल

पश्चिम बंगाल में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के लिए 8 जुलाई को मतदान होना है और 11 जुलाई को इसके नतीजे आएंगे। उससे पहले राज्य में लगातार खूनी झड़पें हो रही हैं।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: June 27, 2023 10:05 IST
west Bengal - India TV Hindi
Image Source : ANI अस्पताल में भर्ती गोलीबारी में घायल

कूचबिहार: पश्चिम बंगाल में राजनीतिक हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है। हर रोज हिंसक झड़पें बढ़ती ही जा रही हैं। इन घटनाओं को रोकने में पुलिस और प्रशासन नाकाम साबित हो रहा है पंचायत चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे यह झड़पें और भी हिंसक होती जा रही हैं। इसी बीच मंगलवार सुबह कूचबिहार में गोलीबारी हो गई।

गोलीबारी में 1 व्यक्ति की हुई मौत 

जानकारी के अनुसार, कूचबिहार गीतलदाहा में आज सुबह दो गुटों के बीच झड़प हो गई। इस झड़प में गोलीबारी भी हुई और 5 लोगों को गोली लगी है, जिनमें से एक व्यक्ति की मौत हो गई है। गोलीबारी की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है। सभी घायलों को दिनहाटा हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। एक अधिकारी ने बताया कि मौके पर पुलिस बल मौजूद है और अब स्थिति शांतिपूर्ण है।

बांग्लादेश सीमा के नजदीक है घटनास्थल 

यह घटना ऐसे जगह पर हुई है, जहां से बांग्लादेश की सीमा बेहद ही नजदीक है और आने-जाने का एक मात्र साधन नाव है। आशंका जताई जा रही है कि पंचायत चुनाव में माहौल बिगाड़ने के लिए घटना में स्थानीय नेताओं द्वारा बांग्लादेश में रहने वाले अपराधियों का इस्तेमाल किया गया हो। हालांकि पुलिस अभी इस मामले की जांच कर रही है ।

रिपोर्ट - सुजीत दास 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement