Saturday, April 20, 2024
Advertisement

West Bengal: बंगाल में BJP ने लहराया जीत का परचम, सहकारी समिति के चुनाव में TMC का हुआ सफाया

West Bengal: यह चुनाव रविवार को हुआ और इस दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़पें हुईं थीं। चुनाव जीतने वाले बीजेपी के एक उम्मीदवार ने आरोप लगाया कि तृणमूल ने चुनाव में बाधा डालने के लिए बाहरी लोगों को लाने की कोशिश की, लेकिन मतदाताओं ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

Sudhanshu Gaur Written By: Sudhanshu Gaur @SudhanshuGaur24
Updated on: September 19, 2022 13:11 IST
BJP waved victory in Nandigram - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV BJP waved victory in Nandigram

Highlights

  • रविवार को हुए थे चुनाव
  • यह विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी का निर्वाचन क्षेत्र है
  • दिसंबर के बाद ममता बनर्जी की सरकार को नहीं चलने दूंगा - सुवेंदु अधिकारी

West Bengal: भारतीय जनता पार्टी ने पश्चिम बंगाल में जीत का परचम लहराया है। बीजेपी ने रविवार को हुए पश्चिम बंगाल के पूर्व मेदिनीपुर जिले के नंदीग्राम में सहकारी समिति के चुनाव में जीत दर्ज की है। बता दें कि यह विधानसभा में विपक्ष के नेता सुवेंदु अधिकारी का निर्वाचन क्षेत्र है। 

चुनाव से जुड़े एक अधिकारी ने बताया कि बीजेपी ने भेकुटिया समबेय कृषि समिति की 12 में से 11 सीट पर जीत दर्ज की है, वहीं एक सीट तृणमूल कांग्रेस के खाते में गई है। यह चुनाव रविवार को हुआ और इस दौरान दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़पें हुईं थीं। चुनाव जीतने वाले बीजेपी के एक उम्मीदवार ने आरोप लगाया कि तृणमूल ने चुनाव में बाधा डालने के लिए बाहरी लोगों को लाने की कोशिश की, लेकिन मतदाताओं ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

महिलाओं से मारपीट का मामला गरमाया

चुनावों के दौरान की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें एक स्थानीय पंचायत समिति के सदस्य के साथ कुछ महिलाएं मारपीट करती दिखाई दे रहे हैं। बताया जाता है कि वह व्यक्ति तृणमूल कांग्रेस का सदस्य है। उसे नंदीग्राम पुलिस थाने के पुलिसकर्मियों ने बचाया। इस घटना के बारे में जानकारी के लिए तृणमूल के प्रवक्ता से संपर्क किया गया, लेकिन उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से इनकार किया।

दिसंबर के बाद ममता बनर्जी की सरकार को नहीं चलने दूंगा - सुवेंदु अधिकारी

वहीं विपक्ष के नेता और बीजेपी विधायक सुवेंदु अधिकारी ने TMC को चुनौती देते हुए कहा है कि दिसंबर के बाद ममता बनर्जी की इस भ्रष्ट सरकार को नहीं चलने दूंगा। बता दें कि वे इससे पहले भी कई बार दावा कर चुके हैं कि दिसंबर के बाद ममता सरकार नहीं रहेगी। वहीं इन चुनावों में जीत के बाद सुवेंदु अधिकारी ने एक ट्वीट में लिखा, मेरे नंदीग्राम निर्वाचन क्षेत्र की भेकुटिया समाबे कृषि उन्नयन समिति के सभी  राष्ट्रवादी मतदाताओं और भाजपा के निर्वाचित निदेशक पैनल को बधाई। इस तरह की जीत भविष्य में और अधिक सफलता का मार्ग प्रशस्त करती है। बधाई हो !!! 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement