Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मिस्र: अलग-अलग सड़क हादसों में भारतीय पर्यटक समेत 28 की मौत, कई घायल

मिस्र में हुए 2 अलग-अलग सड़क हादसों में कम से कम 28 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 29, 2019 10:36 IST
Indian Killed in Road Accident, Indian Killed in Egypt, Indian Killed in Accident, Indian Killed Egy- India TV Hindi
Egypt: Indian among 6 killed after two tourist buses crash into truck | PTI Representational

काहिरा: मिस्र में हुए 2 अलग-अलग सड़क हादसों में कम से कम 28 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतकों में कपड़ा कारखाने में काम करने वाले कुछ लोग और कई एशियाई पर्यटक शामिल हैं। आधिकारिक मीडिया और अन्य सूत्रों ने बताया कि मृतकों में एक भारतीय पर्यटक का नाम भी शामिल है। पहले हादसे में जहां 2 बसें एक ट्रक से टकरा गईं, वहीं दूसरे हादसे में एक बस और एक कार के बीच भीषण टक्कर हुई।

एक सुरक्षा अधिकारी के मुताबिक, पर्यटकों को ले जा रही 2 बसें एक ट्रक से टकरा गईं। यह हादसा लाल सागर पर बने एइन सोखना रिजॉर्ट की तरफ जाने वाली सड़क पर हुआ। अस्पताल के एक सूत्र ने बताया कि इसमें 2 मलेशियाई महिलाएं और एक भारतीय व्यक्ति समेत मिस्र के 3 लोगों की मौत हो गई तथा 24 अन्य घायल हो गए। बताया जाता है कि इस बस में कुल 16 भारतीय पर्यटक सवार थे। मिस्र में मौजूद भारतीय एम्बैसी ने +20-1211299905 और +20-1283487779 हेल्पलाइन नंबर भी ट्वीट किए हैं।

इस दुर्घटना से कुछ घंटे बाद कपड़ा कारखाने के कर्मचारियों को ले जा रही एक बस एक कार से टकरा गई। सरकारी अखबार अहराम ने अपनी वेबसाइट पर कहा कि यह जानलेवा हादसा उत्तरी मिस्र में पोर्ट और दमियेता शहर के बीच पड़ने वाले रास्ते पर हुआ। खबर में बताया गया कि कपड़ा फैक्टरी में काम करने वाले कम से कम 22 पुरुष और महिलाएं इस हादसे में मारे गए हैं और आठ अन्य घायल हो गए।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement