1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. विदेश
  4. अन्य देश
  5. शादीशुदा गर्लफ्रेंड से छुपकर मिलने के लिए 'आशिक' ने महिला के घर तक खोद डाली सुरंग, लेकिन पकड़े गए

शादीशुदा गर्लफ्रेंड से छुपकर मिलने के लिए 'आशिक' ने महिला के घर तक खोद डाली सुरंग, लेकिन पकड़े गए

महिला के पति ने आशिक अल्बर्टो को सोफे के पीछे छुपा हुआ पाया और देखा की वहां पर एक सुरंग है, जो उसके घर के बाहर ले जाती है। जब वो उस सुरंग में उतारा तो उसने पाया कि सुरंगे उसके घर से अल्बर्टों के घर का रास्ता देती है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 02, 2021 10:59 IST
married man build secret tunnel to his lover house in mexico शादीशुदा गर्लफ्रेंड से छुपकर मिलने के ल- India TV Hindi News
Image Source : FACEBOOK शादीशुदा गर्लफ्रेंड से छुपकर मिलने के लिए 'आशिक' ने महिला के घर तक खोद डाली सुरंग, लेकिन पकड़े गए

कहते हैं इश्क में इंसान के लिए सही और गलत में भेद कर पाना बहुत मुश्किल हो जाता है। ऐसे हालातों में कई बार इंसान वो कर गुजरता है, जो उसे नहीं करना चाहिए था। मेक्सिको में एक आदमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका से चोरी छिपे मिलने के लिए कुछ ऐसा ही काम किया लेकिन वो पकड़ा गया। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मेक्सिको में एक शख्स ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए प्रेमिका के घर तक एक सुंरग खोद डाली लेकिन प्रेमिका के पति ने उसे धर दबोचा।

पढ़ें- कोरोना और Lockdown से लेकर सुशांत और किसान आंदोलन तक, 2020 में इन खबरों ने बटोरी सबसे ज्यादा सुर्खियां

खबरों के मुताबिक, अल्बर्टो नाम के कंस्ट्रक्शन वर्कर ने एक ऐसी सुरंग का निर्माण किया, जिसका उपयोग वो पामेला नाम की अपनी प्रेमिका के घर पहुंचने के लिए करता था। आशिक अल्बर्टो अपने प्रेमिका से मिलने उस समय जाता था, जब उसका पति नौकरी पर होता था। दोनों के संबंध लंबे समय से जारी थे लेकिन एक दिन महिला के पति ने दोनों को रंगे हाथ पकड़ लिया। खबरों के मुताबिक, महिला पामेला का पति एक दिन जल्दी घर पहुंच गया, तब उसे इस पूरे मामले की भनक लगी।

पढ़ें- New Year 2021: आज रात बंद रहेगी Delhi NCR की ये प्रमुख सड़क, प्रशासन ने दी जानकारी

महिला के पति ने आशिक अल्बर्टो को सोफे के पीछे छुपा हुआ पाया और देखा की वहां पर एक सुरंग है, जो उसके घर के बाहर ले जाती है। जब वो उस सुरंग में उतारा तो उसने पाया कि सुरंगे उसके घर से अल्बर्टों के घर का रास्ता देती है। हालांकि स्थानीय मीडिया द्वारा सुरंग के आकार और लंबाई की रिपोर्ट नहीं की गई है, लेकिन प्रवेश की तस्वीरें सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा की गई हैं।

पढ़ें- पाकिस्तान को लेकर अमेरिका का बड़ा बयान, कहा- पर्ल के हत्यारों को हिरासत में लेने को हम तैयार

जब महिला का पति सुरंग से अल्बर्टो के घर पहुंचा तो उस समय आशिक अल्बर्टो की पत्नी घर में ही सोई हुई थी, जिसके बाद अल्बर्टों ने उससे संबंधों के बारे में पत्नी को न बताने की बार-बार गुहार लगाई लेकिन पहले से गुस्साए हुए महिला के पति ने अल्बर्टों की पत्नी को सारी कहानी सुनाई। जिसके बाद अल्बर्टों और उसकी प्रेमिका के पति के बीच लड़ाई हो गई, तभी किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। मौके पर पुलिस ने दोनों को अलग किया और अल्बर्टों को थाने ले गई।

पढ़ें- New Year 2021: दिल्ली में नाइट कर्फ्यू, 31 दिसंबर और 1 जनवरी को रहेगा लागू

Latest World News

>independence-day-2022