Friday, May 17, 2024
Advertisement

शर्मनाक हरकत: गिर रही थी नौकरानी, मालकिन बनाती रही VIDEO

कुवैत: हाल ही में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर आपको यह एहसास हो जाएगा कि दुनिया में इंसान की जान का कोई मूल्य नहीं है। इस

India TV News Desk
Published on: April 03, 2017 15:41 IST
kuwait- India TV Hindi
kuwait

कुवैत: हाल ही में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखकर आपको यह एहसास हो जाएगा कि दुनिया में इंसान की जान का कोई मूल्य नहीं है। इस वीडियो को कुवैत में बनाया गया है। वीडियो में एक महिला सातवीं मजिंल की खिड़की पर लटकी हुई है और दूसरी महिला उसे बचाने के बजाय उसका वीडियो बना रही है।

दरअसल खिड़की से लटक रही महिला नौकरानी है किसी बात से तंग आकर नौकरानी ने आत्महत्या के लिए छलांग लगाई, लेकिन इसी बीच उसका इरादा बदल गया और वो खिड़की के सहारे लटक गई। उसने बार-बार मदद के लिए पुकारा लेकिन सामने खड़ी औरत ने उसकी मदद नहीं की, और उसका वीडियो बनाने लगी। वीडियो बनाने वाली यह औरत नौकरानी की मालकिन है। नौकरानी के बार-बार मदद के लिए पुकारने के बाद भी उसने मदद नहीं की।

महिला को लटकता हुआ देख नीचे खड़े लोगों ने महिला की मदद की और जान बचा ली। जब लोगों ने उसके पास जाकर देखा तो वो हैरान रह गए। महिला की सांसे चल रही थी। घटना स्थल पर मौजूद लोग महिला को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले गए। अब महिला पूरी तरह से सुरक्षित है। उसे थोड़ी चोटें आई थी। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वीडियो बना रही महिला को नौकरानी को न बचाने की कोशिश करने पर और वीडियो बनाने के जुर्म में हिरासत में ले लिया है।

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Around the world News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement